शाहरुख खान की डंकी की रिलीज डेट नहीं हुई पोस्टपोन, क्रिसमस के मौके पर होगी रिलीज

KNEWS DESK – शाहरुख खान ने अपनी इस साल की तीसरी फिल्म डंकी की अनाउंसमेंट की थी| फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी| शाहरुख की डंकी के साथ प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार- पार्ट 1 सीजफायर भी रिलीज होने वाली है| लेकिन खबर आ रही थी कि डंकी के मेकर्स ने सालार से डर कर फिल्म को पोस्टपोन कर दिया है| लेकिन फिल्म के मेकर्स ने कन्फर्म कर दिया है डंकी पोस्टपोन नहीं हुई है|

शाहरुख खान की डंकी 

शाहरुख खान की जवान ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया था जवान के बाद अब फैंस को शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘डंकी’ का भी बेसब्री से इंतजार है। इस बीच किंग खान की इस अपकमिंग फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट आ रहा है। ‘डंकी’ को लेकर खबर आ रही थी कि फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया जा सकता है। ये महज एक अफवाह साबित हुई और अब फैंस के लिए राहत की खबर है। शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज डेट में बदलाव नहीं किया जा रहा है।

क्रिस्मस पर होगाी रिलीज

फैंस को किंग खान की फिल्म ‘डंकी’ का बेसब्री से इंतजार है और ये फिल्म इस साल क्रिस्मस 2023 पर रिलीज की जाएगी। इसका ऐलान खुद शाहरुख खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया है, लेकिन बावजूद इसके हाल में फिल्म की रिलीज को लेकर एक रूमर्स सामने आई कि फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन की गई है।

एक्साइटमेंट

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ क्रिसमस 2023 पर ही रिलीज की जाएगी। फैंस में फिल्म के लिए एक्साइटमेंट साफ देखी जा सकती है। फिल्म की रिलीज डेट के बदलाव के रूमर्स ने दर्शको में बेकरारी बढ़ा दी थी, लेकिन अब कन्फर्म हो गया है कि इस बार किंग खान के फैंस को क्रिसमस पर ‘डंकी’ को तोहफा जरुर मिलेगा।

इन दिनों शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘जवान’ को लेकर खूब सर्खियों में रहे हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल किया है। अब देखने वाली बात होगी कि ‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखाएगी।

About Post Author