करीना कपूर खान की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, जानें कब देगी सिनेमाघरों में दस्तक

KNEWS DESK – करीना कपूर खान इस साल कई बेहतरीन फिल्मों के साथ धमाल करने वाली हैं। करीना कपूर खान की द बकिंघम मर्डर्स के मेकर्स ने आखिरकार इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है। द बकिंघम मर्डर्स को हंसल मेहता निर्देशित कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है।

‘द बकिंघम मर्डर्स’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

एक्ट्रेस करीना कपूर खान स्टारर ‘द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्माताओं ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। फिल्म को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है।करीना पिछली बार तब्बू और कृति सैनन के साथ “क्रू” में दिखाई दीं थीं। वे मर्डर मिस्ट्री के साथ अपने प्रोडक्शन की शुरुआत कर रही हैं, जिसे उन्होंने बालाजी टेलीफिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स के बैनर तले एकता कपूर और शोभा कपूर के साथ को-प्रोड्यूज किया है। निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर रिलीज डेट के साथ फिल्म का पोस्टर शेयर किया।

कैप्शन में लिखा

पोस्टर के कैप्शन में लिखा कि हमें ये घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि #TheBuckinghamMurders 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है। @hansalmehta की तरफ से निर्देशित और @kareenkapoorखान अभिनीत।”

स्टारकास्ट 

“द बकिंघम मर्डर्स” में ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन भी हैं। इसे असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखा है। फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर अक्टूबर 2023 में 67वें बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। इसके अलावा करीना, रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म “सिंघम अगेन” में भी दिखाई देंगी, जो एक नवंबर को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें – छत्तीसगढ़: भारतीय न्याय संहिता लागू होने के पहले ही दिन पुलिस ने आरोपी सहित 12.5 लीटर महुआ शराब की जब्त

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.