‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ की रिलीज डेट आगे बढ़ी, मेकर्स ने नई डेट का किया ऐलान

KNEWS DESK – अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर चर्चा में बने हुए हैं| वहीं अजय देवगन अपनी फिल्म मैदान को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं| दोनों फिल्में 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म की डेट को आगे बढ़ा दिया| अक्षय और टाइगर ने सोमवार शाम को अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी फिल्म की नई रिलीज की जानकारी शेयर की।

अब 'मैदान' और 'बड़े मियां-छोटे मियां' 11 अप्रैल को होंगी रिलीज, ईद की वजह से

बड़े मियां छोटे मियां और मैदान की रिलीज डेट में हुआ बदलाव 

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” और अजय देवगन की “मैदान” अब 11 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म निर्माताओं ने इसकी घोषणा की है। दोनों फिल्में पहले 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थीं लेकिन ईद का त्योहार 11 अप्रैल को मनाया जाएगा, इसलिए निर्माताओं ने रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

अक्षय और टाइगर ने शेयर किया पोस्ट 

अक्षय और टाइगर ने सोमवार शाम को अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी फिल्म की नई रिलीज की जानकारी शेयर की। अक्षय की पोस्ट में लिखा है कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की टीम की तरफ से आप सभी को एडवांस में ईद मुबारक। देखिए #बड़ेमियांछोटेमियां ईद पर अपने पूरे परिवार के साथ, फिल्म अब 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी “बड़े मियां छोटे मियां” का डायरेक्शन “सुल्तान” और “भारत” फेम अली अब्बास जफर की तरफ से किया गया है और एएजेड के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

अजय देवगन ने रिलीज डेट का किया ऐलान 

अजय देवगन ने ये भी घोषणा की कि सैयद अब्दुल रहीम पर एक पीरियड स्पोर्ट्स बायोपिक “मैदान” 11 अप्रैल को रिलीज़ होगी। “मैदान” फिल्म को अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया है और बोनी कपूर इसके प्रोड्यूसर हैं।

यह भी पढ़ें – उत्तर प्रदेश: कौशाम्बी में मतदाता जागरूकता अभियान को एसडीएम, ईओ, अध्यक्ष ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

About Post Author