अजय देवगन की ‘सिंघम थ्री’ की रिलीज डेट टली, एक्टर ने बताई वजह

KNEWS DESK – रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ के इंतजार में फैंस पलके बिछाए बैठे हैं। एक-एक कर के स्टार कास्ट के फर्स्ट लुक रिवील कर दिए गए, लेकिन अभी तक कोई टीजर नहीं आया। ना ही इसे रिलीज करने के आसार नजर आ रहे हैं। अजय देवगन ने अब इसकी वजह बताई है। उन्होंने कन्फर्म किया कि फिल्म अब 15 अगस्त को रिलीज नहीं होगी। इसे पूरी होने में अभी थोड़ी और देर है।

Maidaan Trailer: अजय देवगन ने दिखाई 'मैदान' के न्यू पोस्टर की झलक, बताया इस  दिन फिल्म का ट्रेलर होगा रिलीज - ajay devgn shares maidaan new poster singham  actor also revealed film trailer will be released on 7 march 2024 - News18  हिंदी

रिलीज डेट को लेकर अजय देवगन ने कहा 

अजय देवगन ने एक बातचीत के दौरान ये कन्फर्म कर दिया है कि  ‘सिंघम थ्री’ की रिलीज डेट टाल दी गई है। अजय देवगन ने बताया कि फिल्म का काम अभी बाकी है। ‘सिंघम थ्री’ पहले 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस को रिलीज होने वाली थी।अब फैंस को इस खबर से निराशा जरूर होगी लेकिन बता दें, ये फैसला एक अच्छी सोच के तहत ही लिया गया है। अजय बताते हैं कि फिल्म पर काम अभी पूरा नहीं हुआ है और जल्दबाजी में वो कैसे भी फिल्म को रिलीज करने से बचना चाहते हैं। इससे फैंस का एक्सपीरियंस भी खराब नहीं होगा।

स्टारकास्ट 

बता दें, ‘सिंघम अगेन’ के जरिए रोहित शेट्टी ने पूरी कॉप यूनिवर्स तैयार की है। अजय देवगन के अलावा इस कॉप यूनिवर्स का अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूरी भी हिस्सा होंगे। रोहित इससे पहले अजय देवगन के साथ सिंघम और सिंघम टू बना चुके हैं, वहीं रणवीर सिंह के साथ सिम्बा और अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी बनाई थी। सभी फिल्मों को ऑडियन्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

एक्ट्रेसेज की बात करें तो करीना सिंघम टू का हिस्सा थीं, वहीं दीपिका पादुकोण की पहली बार एक पुलिस ऑफिसर के तौर पर एंट्री हो रही हैं। रोहित शेट्टी की इस कॉप यूनिवर्स में अर्जुन कपूर ‘सिंघम अगेन’ के सुपर विलेन होंगे।

यह भी पढ़ें – अजय देवगन की ‘औरों में कहां दम था’ के ट्रेलर लॉन्च में पहुंची स्टारकास्ट, तब्बू के लुक ने फैन्स को बनाया दीवाना

About Post Author