रश्मिका मंदाना ने 80 लाख रुपये की धोखाधड़ी पर किया खुलासा, जानें पूरा मामला

KNEWS DESK-  साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। जानकारी के अनुसार, रश्मिका अपने पुराने मैनेजर से अलग हो गईं लेकिन उनका मैनेजर से अलग होना कोई मामूली कारण नहीं था। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस के मैनेजर ने उन्हें साथ 80 लाख रुपये का घोटाला किया था लेकिन अब इस मामले पर अभिनेत्री रश्मिका ने खुलासा कर दिया है। उन्होंने कहा कि कि ये सभी अफवाहें हैं और इन पर विश्वास नहीं किया जाना चाहिए।

रश्मिका मंदाना की टीम ने दिए एक बयान में कहा कि रश्मिका मंदाना और उनके मैनेजर ने हाल ही में अलग होने की घोषणा की है। वहां उन्होंने अपने बारे में चल रही कई रिपोर्टों के बारे में बात की। रश्मिका और उनके मैनेजर दोनों ने ये बताया कि उनके बीच कोई दुश्मनी नहीं है और उनके जाने से जुड़ी बातों को अफवाह बताया|

यह बयान सामने आने के बाद उम्मीद है कि रश्मिका और उनके मैनेजर के मतभेद के चलते अलग होने की अफवाहों पर रोक लगाई जाए। वहीं रश्मिका की टीम ने भी इस बात की जानकारी दे दी है।

आपको बता दें कि इस वक्त रश्मिका के पास कई बड़ी फिल्में कतार में हैं आपको बता दें कि जल्द ही उन्हें रणबीर कपूर के साथ एनिमल फिल्म में देखा जाएगा। वहीं उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ के अगले पार्ट ‘पुष्पा 2: द रूल में इन्हें देखा जाएगा।

About Post Author