राशा ने अपनी पहली कमाई से मां रवीना टंडन को गिफ्ट किया बैग, एक्ट्रेस बोलीं – ‘ये फेक है’

KNEWS DESK –  बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन, जो 90 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं, आज भी अपनी शानदार खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान रवीना ने कुछ ऐसा किया जिसने फैंस का दिल जीत लिया। यह घटना उनकी बेटी राशा थडानी से जुड़ी है, जो अपनी मां के लिए खास गिफ्ट लेकर आईं।

राशा की पहली कमाई और मां के लिए गिफ्ट

इस इवेंट में रवीना ने एक बड़ा और आकर्षक भूरे रंग का हैंडबैग फ्लॉन्ट किया। खास बात यह है कि यह बैग रवीना को उनकी बेटी राशा ने अपनी पहली कमाई से गिफ्ट किया है। राशा ने हाल ही में एक एड शूट पूरा किया था, जिसके बाद उन्हें पे चेक मिला। इसके बाद उन्होंने अपनी मां के लिए यह खास बैग खरीदा।

रवीना ने पैपराजी के सामने गर्व से इस बैग को दिखाते हुए बताया कि यह बैग लैदर नहीं बल्कि ‘फेक लैदर’ का है। उनका यह बयान काफी चर्चा में है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर फैंस ने भी रवीना की तारीफ की।

फैंस का शानदार रिएक्शन

सोशल मीडिया पर रवीना के इस वीडियो पर फैंस ने खूब रिएक्शन दिए। कई लोगों ने रवीना की सराहना की कि वह फेक लैदर को प्रमोट कर रही हैं, जो कि पर्यावरण और पशु क्रूरता के खिलाफ एक सकारात्मक कदम है। एक यूजर ने लिखा, “बहुत सही रवीना, यह लैदर इंडस्ट्री की क्रूरता को न चुनने का एक बेहतरीन उदाहरण है।” वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, “यह तो कमाल कर दिया!”

राशा का बॉलीवुड डेब्यू और अन्य शौक

रवीना की बेटी राशा जल्द ही अभिषेक कपूर की अपकमिंग फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में वह अजय देवगन के भतीजे, अमन देवगन के साथ नजर आएंगी। फिल्म एक एक्शन-एडवेंचर होगी, और राशा इसके लिए कड़ी ट्रेनिंग ले रही हैं।

राशा केवल ग्लैमरस ही नहीं, बल्कि तायक्वोंडो में ब्लैक बेल्ट भी हैं। उन्हें वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी और सिंगिंग का भी शौक है, जो उनके व्यक्तित्व में और निखार लाता है।

रवीना की धमाकेदार वापसी

वहीं, रवीना टंडन भी बहुत जल्द अक्षय कुमार के साथ अपकमिंग फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ में नजर आएंगी। रवीना और अक्षय की जोड़ी को पहले ‘मोहरा’ और ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में देखा गया है, और फैंस इस जोड़ी की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस तरह से रवीना न सिर्फ एक सफल एक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान बनाए हुए हैं, बल्कि एक प्यारी और गर्वित मां के रूप में भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाए रखी हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.