इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल को लेकर रणवीर शौरी ने किया रिएक्ट, कहा – ‘काम ढूंढना हमेशा से चुनौतीपूर्ण रहा है’

KNEWS DESK – बॉलीवुड में रणवीर शौरी का नाम उन अभिनेताओं में शुमार है, जिन्होंने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। हाल ही में रणवीर को बिग बॉस ओटीटी 3 पर देखा गया था, जहां उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के संघर्षों का जिक्र किया। अब एक्टर केके मेनन के साथ ड्रामा सीरीज ‘शेखर होम’ में नजर आ रहे हैं, लेकिन इस शो के साथ-साथ उन्होंने अपने करियर के चैलेंजिंग दौर का भी खुलकर बात की है।

काम की तलाश में कठिनाई

रणवीर शौरी ने सिद्धार्थ कनन को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनके लिए काम ढूंढना हमेशा से चुनौतीपूर्ण रहा है। उन्होंने कहा, “मेरे पास कोई मैनेजमेंट टीम नहीं है, इसलिए काम की तलाश करना और भी मुश्किल हो जाता है।” रणवीर ने इस बात पर भी जोर दिया कि कई बार उन्हें मनचाहा काम नहीं मिल पाता, जिससे वह असहज महसूस करते हैं।

किसी भी काम के लिए तैयार

रणवीर शौरी ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि अगर भविष्य में उन्हें एक्टिंग का मौका नहीं मिलता, तो वह किसी भी काम को करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, “मैं फिल्ममेकिंग और म्यूजिक के प्रति अपने जुनून और अनुभव को जोड़कर किसी भी प्रकार का काम कर सकता हूं, चाहे वह स्पॉट बॉय का हो या लेबर का।”

रणवीर का फिल्मी सफर

रणवीर शौरी को ‘खोसला का घोसला’, ‘हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड’, और ‘भेजा फ्राई’ जैसी फिल्मों में उनके यादगार किरदारों के लिए जाना जाता है। इसके अलावा उन्होंने ‘टाइगर 3’ और ‘सिंह इज़ किंग’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रणवीर सक्रिय हैं, जहां वह जी5 की सीरीज ‘सनफ्लॉवर’ में लीड स्टारकास्ट का हिस्सा बने और एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई।

इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल को लेकर बोले Ranvir Shorey, काम नहीं मिला तो लेबर का काम भी कर लूंगा

निजी जीवन और शादी

रणवीर शौरी की निजी जिंदगी भी उतार-चढ़ाव से भरी रही है। उन्होंने 2011 में अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा से गुपचुप शादी रचाई थी। शादी के कुछ महीनों बाद ही यह कपल एक बेटे के पेरेंट्स बने। हालांकि, उनके रिश्ते में भी कई कठिनाइयां आईं, लेकिन उन्होंने अपने बेटे के लिए हमेशा साथ बने रहने का फैसला किया।

संघर्षों के बावजूद रणवीर का दृढ़ निश्चय

रणवीर शौरी का करियर भले ही संघर्षों से भरा रहा हो, लेकिन उनके जुनून और काम के प्रति समर्पण ने उन्हें कभी हार मानने नहीं दी। चाहे फिल्मों में हो या ओटीटी पर, रणवीर ने हमेशा अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित किया है। उनकी कहानी उन सभी के लिए प्रेरणादायक है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

About Post Author