राम चरण ने आलिया भट्ट की बेटी को गिफ्ट में भेजा हाथी, एक्ट्रेस ने कहा – ‘मेरी बिल्डिंग में अब एक…’

KNEWS DESK – बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘जिगरा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, और आलिया अपने अभिनय से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत रही हैं। आलिया अपने को-स्टार्स के साथ हमेशा अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं, और खासकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ भी उनके गहरे रिश्ते हैं।

Ram Charan ने आलिया भट्ट की बेटी राहा के नाम गोद लिया हाथी, गिफ्ट में  भिजवाया घर - alia bhatt reveals ram charan adopted an elephant in rahas  name and sent a

राम चरण ने किया दिल छू लेने वाला काम

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ अपनी दोस्ती का एक प्यारा और दिल छू लेने वाला किस्सा साझा किया। आलिया ने बताया कि जब उनकी बेटी राहा का जन्म हुआ था, तब राम चरण ने राहा के लिए एक बेहद खास तोहफा भेजा था, जिसने आलिया का दिल छू लिया। आलिया ने सुरेश प्रोडक्शन्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया, “राहा के जन्म के एक महीने बाद, मुझे अचानक एक खबर मिली कि राम चरण सर ने मेरे घर एक हाथी भेजा है। मैं यह सुनकर बहुत हैरान हो गई, और मेरे मन में तुरंत ये ख्याल आया कि शायद मेरी बिल्डिंग में अब एक विशालकाय हाथी घूम रहा होगा!”

हालांकि, आलिया की यह कल्पना जल्द ही साफ हो गई, क्योंकि वह कोई असली हाथी नहीं था, बल्कि एक लकड़ी का हाथी था जिसे राम चरण ने उनके घर भेजा था। असल में, राम चरण ने राहा के नाम पर एक जंगल में एक हाथी को गोद लिया था और उसके प्रतीक स्वरूप एक लकड़ी का हाथी आलिया को भेजा। आलिया ने इस लकड़ी के हाथी का नाम ‘एली’ रखा और यह उनके घर के डाइनिंग टेबल पर सजाया हुआ है। आलिया ने बताया, “राहा अक्सर एली के साथ खेलती है, और यह हमें हमेशा राम चरण के इस प्यारे तोहफे की याद दिलाता है।”

सामंथा और राम चरण के साथ करीबी दोस्ती

आलिया भट्ट की साउथ इंडस्ट्री के सितारों के साथ गहरी दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। कुछ समय पहले, उनका और सामंथा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी। इसके अलावा, ‘RRR’ फिल्म में काम करने के बाद आलिया और राम चरण के बीच भी करीबी दोस्ती हो गई है। प्रमोशन के दौरान दोनों ने एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया और उनकी दोस्ती और मजबूत हो गई।

आलिया की फिल्म ‘जिगरा’ पर फोकस

आलिया की फिल्म ‘जिगरा’ की बात करें तो इसे वसन बाला ने डायरेक्ट किया है, और इसके को-प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। फिल्म के रिलीज होने के बाद आलिया अपनी एक्टिंग के लिए काफी तारीफें बटोर रही हैं, और उनके फैंस भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। ‘जिगरा’ एक महिला केंद्रित फिल्म है, जिसमें आलिया ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है। फिल्म की कहानी और आलिया का दमदार परफॉर्मेंस इसे बॉक्स ऑफिस पर सफल बना सकता है, और दर्शकों के बीच भी इसे लेकर उत्साह देखा जा रहा है|

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.