राजकुमार राव ने शेयर किया वीडियो, आधी रात में तृप्ति को लेकर कब्रिस्तान पहुंचे एक्टर

KNEWS DESK – राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी जल्द ही फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में नजर आएंगे, जो अगले महीने 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी है और इसे भूषण कुमार की टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में दोनों कलाकार पहली बार एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगे, जिससे फैंस के बीच खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

राजकुमार राव ने शेयर किया वीडियो 

राजकुमार राव ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और तृप्ति डिमरी कब्रिस्तान में नजर आ रहे हैं। अचानक एक परछाई उनके पास से गुजरती है, जिससे दोनों डर जाते हैं और चीखने लगते हैं। वीडियो को देख फैंस भी खासे उत्साहित हैं और कमेंट्स में मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, “क्या ‘स्त्री’ आ गई?”, जबकि दूसरे ने लिखा, “क्या ‘स्त्री’ का डर अभी भी नहीं गया?”

फिल्म के ट्रेलर को पहले ही दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ट्रेलर के जरिए फिल्म के कॉमेडी और हॉरर के मिक्स जॉनर को दिखाया गया है, जो दर्शकों के बीच जिज्ञासा बढ़ा रहा है। इस फिल्म में राजकुमार और तृप्ति के अलावा कई बड़े कलाकार जैसे विजय राज, मल्लिका शेरावत, अर्चना पूरन सिंह और राकेश बेदी भी नजर आएंगे। फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के रिलीज़ के दिन आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ से भी टक्कर होगी, जिससे बॉक्स ऑफिस पर खासा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.