कबीर सिंह के एक सीन पर राजकुमार राव ने किया रिएक्ट, कहा – ‘मैं यह नहीं कर पाऊंगा’

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘स्त्री 2’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं, फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने फिल्म ‘कबीर सिंह’ के विवादित सीन और ऐसे किरदारों पर अपनी राय साझा की, जो दर्शकों के बीच बहस का मुद्दा बने हुए हैं।

Stree 2 Teaser: 'स्त्री 2' का डरावना टीजर रिलीज, राजकुमार राव के निकले  पसीने, स्त्री से कहा- आप फिर आ गईं? | Stree 2 Teaser Out rajkumar rao  started sweating said to

कबीर सिंह के थप्पड़ वाले सीन पर राजकुमार ने किया रिएक्ट 

साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’ को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया था। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाए थे। फिल्म के एक सीन में कबीर सिंह अपनी प्रेमिका को गाल पर थप्पड़ मारता है, जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था। हाल ही में एक बातचीत में राजकुमार राव से पूछा गया कि वह स्क्रीन पर कौन सी चीज कभी नहीं करेंगे। इस पर उन्होंने कहा, “मेरे लिए किसी सीन में किसी लड़की को थप्पड़ मारना बहुत कठिन होगा। मैं यह नहीं कर पाऊंगा।”

जब राजकुमार राव से पूछा गया कि क्या वह कभी कबीर सिंह का रोल निभाते, तो उन्होंने कहा, “हां, शायद लेकिन मैं ये सीन करने से पहले अपने डायरेक्टर के साथ इस पर बहुत चर्चा करता। जब तक यह कुछ ऐसा न हो जिसके बिना आप नहीं रह सकते, आप जानते हैं कि यह आपके किरदार के लिए बहुत जरूरी है। यह सांस लेने जैसा होना चाहिए…मैं अपने निर्देशक के साथ इस पर बहस करता।”

‘स्त्री 2’ में धमाल मचाने को तैयार राजकुमार राव

‘स्त्री 2’ साल 2018 की हिट फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल है। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्म में दर्शकों को ‘सरकटी’ का आतंक देखने को मिलेगा। कहानी में चंदेरी के लोग एक बार फिर ‘स्त्री’ से अपनी रक्षा की प्रार्थना करते नजर आएंगे।

‘स्त्री 2’ से उम्मीदें

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने पहली फिल्म ‘स्त्री’ में दर्शकों का दिल जीत लिया था, और अब फैंस को ‘स्त्री 2’ से भी बहुत उम्मीदें हैं। फिल्म के ट्रेलर और प्रमोशन से यह साफ है कि इसमें हॉरर और कॉमेडी का तड़का पहले से भी ज्यादा मजेदार होने वाला है। अब देखना होगा कि ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है।

यह भी पढ़ें – KBC 16: कंटेस्टेंट दीपाली के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहते हैं अमिताभ बच्चन, पति से बोले- ‘आप साथ न आएं…’

About Post Author