Raj Kundra: मास्क उतारते ही रोने लगे राज कुंद्रा, बोले- ‘मेरे बीवी-बच्‍चों को छोड़ दो…’

KNEWS DESK- एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और मास्क मैन के नाम से फेमस राज कुंद्रा की बायोपिक UT 69 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसमें उनकी लाइफ के सबसे मुश्किल दौर को बखूबी दिखाया गया है। राज कुंद्रा की फिल्म UT 69 के ट्रेलर को रिलीज करने के लिए मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट रखा गया। जिसमें मास्क मैन ने शानदार एंट्री ली थी। अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में राज कुंद्रा ने करीब तीन महीने बाद मीडिया के सामने अपने फेस से मास्क हटाया और खुलकर अपने दिल की बात भी की।

UT 69: पानी वाला खाना, सोने के लिए की जद्दोजहद...जेल में इतने खौफनाक रहे थे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के 63 दिन

“आई एम बैक…”

राज कुंद्रा ने इस इवेंट में अपनी लाइफ के हर पहलू पर बात की। साथ ही ये भी बताया कि जब वो जेल में रहे थे तो उन्हें किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ा था। स्टेज पर आकर राज ने सबसे पहले अपना मास्क उतारा और कहा कि आई एम बैक..

UT 69: पानी वाला खाना, सोने के लिए की जद्दोजहद...जेल में इतने खौफनाक रहे थे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के 63 दिन

‘मेरे बीवी-बच्‍चों को छोड़ दो…’

इसके बाद अपनी लाइफ के बुरे दौर को याद करते हुए राज कुंद्रा काफी इमोशनल होते हुए भी नजर आए। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि, “मीडिया ट्रायल मेरे लिए बहुत मुश्किल था. इसलिए मैंने मास्क पहना था. वो वक्त मेरे परिवार के लिए बहुत पेनफुल था. इसलिए जो भी बोलना है आप मुझे बोलो..मेरी बीवी बच्चों ने आपका कुछ नहीं बिगाड़ा है.”

राज ने कहा कि, जब आपको पता हो कि आप गलत नहीं है और फिर आपके साथ ऐसा हो रहा होता है तो ये काफी दुख भरा है। ये आपके दिल को तोड़ देता है। यही सब फिल्म में दिखाया गया है। जब आप फिल्म में देखोगे तो आपको पक्का पसंद आएगी। राज ने आगे कहा कि, ये फिल्म सिर्फ मेरी ही स्टोरी नहीं है बल्कि ऐसी चीजों में फंसे हुए उन सभी लोगों की है। जो जेल में ऐसा टाइम बिता रहे हैं। इस दौरान राज ने अपनी फिल्म डायरेक्टर को ही असली हीरो बताया और उनका शुक्रिया अदा किया।

About Post Author