सिंपल कपड़े, नो मेकअप लुक में नजर आईं राधिका मर्चेंट, सादगी ने जीता फैंस का दिल

KNEWS DESK- मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी अपनी नई-नवेली दुल्हनिया राधिका मर्चेंट के साथ इन दिनों पनामा में हनीमून का आनंद ले रहे हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर उनके हॉलिडे की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

हाल ही में साझा किए गए एक वीडियो में अनंत और राधिका पनामा की सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं। जहां अनंत अंबानी ने एक नॉच लैपल कॉलर वाली फोरेस्ट प्रिंटेड शर्ट और शॉर्ट्स पहना है| वहीं राधिका मर्चेंट ने व्हाइट टी-शर्ट और ट्रैक पैंट के साथ सिंपल व्हाइट शूज पहन रखे हैं| राधिका ने अपने बालों को पोनी में बांध रखा है और बिल्कुल भी मेकअप नहीं किया है। इस सिंपल लुक ने फैंस का दिल जीत लिया है।

राधिका मर्चेंट का यह सरल अंदाज उनके पनामा हनीमून के दौरान सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इससे पहले, राधिका के ट्रेडिशनल लुक्स ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को हुई थी, जिसमें अंबानी परिवार की ओर से कई प्री-वेडिंग सेरेमनी आयोजित की गई थीं। इन अवसरों पर राधिका ने एक से बढ़कर एक ट्रेडिशनल लुक्स में नजर आकर सबको प्रभावित किया।

About Post Author