‘प्यार का पंचनामा’ फेम सोनाली सहगल बनने वाली हैं मां, बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने हाल ही में फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ जैसी फिल्मों में देखा गया है, एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ एक बड़ी खुशखबरी शेयर की है। 15 अगस्त को टीवी की गोपी बहू, देवोलीना भट्टाचार्जी के बाद अब सोनाली ने भी अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है। सोनाली ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया कि वह और उनके पति आशीष सजनानी जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं|

सोशल मीडिया पर शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

सोनाली सहगल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ दिल जीतने वाली तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह और उनके पति आशीष सजनानी अपनी इस नई जिम्मेदारी के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रहे हैं। पहली तस्वीर में सोनाली अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वह जिम वियर में आराम से बैठी हैं और स्नैक्स खा रही हैं, जबकि उनके सामने और भी स्नैक्स बिखरे हुए हैं। दूसरी ओर, आशीष दूध की बोतल पकड़े हुए मुस्कुरा रहे हैं, जैसे कि वे अपनी नई भूमिका के लिए तैयारी कर रहे हों।

माता-पिता बनने की तैयारी

एक और तस्वीर में सोनाली एक किताब पढ़ती नजर आ रही हैं, जबकि उनके डॉगी शमशेर के पास भी एक किताब है, जिसका कवर बता रहा है, “बड़ा भाई कैसे बनना है!” यह तस्वीर साफ करती है कि सोनाली और आशीष अपने परिवार में आने वाले नए सदस्य का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक अन्य तस्वीर में ‘द डेली डैडी’ नामक किताब दिखाई दे रही है, जो आशीष के नए जीवन की ओर इशारा कर रही है।

sonnalli seygall pregnancy

कैप्शन में जताई खुशी

इन तस्वीरों के साथ सोनाली ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने लिखा, “बीयर की बोतलों से लेकर बेबी बोतलों तक, आशीष की जिंदगी बदलने वाली है। जहां तक मेरा सवाल है, कुछ चीजें वैसी ही रहती हैं। पहले 1 के लिए खा रही थी, अब 2 के लिए खा रही हूं। इस बीच शमशेर (डॉगी) एक अच्छा बड़ा भाई बनने के तरीके पर नोट्स बना रहा है। धन्य और बहुत खुश हूं। अपनी प्रार्थनाओं में रखिए।” सोनाली ने यह भी बताया कि उनके बेबी की डिलीवरी दिसंबर में होने की उम्मीद है।

sonnalli seygall

फैंस से मिल रहा प्यार

सोनाली के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस और इंडस्ट्री के दोस्तों ने उन्हें बधाई दी है। हर कोई उनके और आशीष के इस नए सफर के लिए शुभकामनाएं दे रहा है। सोशल मीडिया पर सोनाली की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है और फैंस उनकी इस नई जिंदगी के लिए बेहद उत्साहित हैं।

सोनाली और आशीष की लव स्टोरी

सोनाली सहगल और आशीष सजनानी ने 7 जून 2023 को शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने पांच साल तक एक-दूसरे को गुपचुप तरीके से डेट किया था। शादी के बाद से ही यह कपल अपनी रोमांटिक तस्वीरों के कारण चर्चा में रहा है। अब सोनाली के सोशल मीडिया फीड पर उनके पति संग रोमांटिक फोटोज की जगह प्रेग्नेंसी की झलकियां देखने को मिलेंगी।

About Post Author