कृति खरबंदा के बर्थडे पर रोमांटिक हुए पुलकित सम्राट, एक्टर ने शेयर की कोजी फोटोज

KNEWS DESK – बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्रियों में से एक कृति खरबंदा ने कल अपना 33वां जन्मदिन मनाया। एक्ट्रेस के जन्मदिन पर उनके उनके चाहने वालों ने जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दीं। कृति के ब्वॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट ने भी एक्ट्रेस कृति के लिए एक लवली बर्थडे पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीर में कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। [

Kriti Kharbanda Shared Romantic Pictures On Pulkit Samrat Birthday See Her  Post | Kriti Kharbanda ने इतने प्यार से 'बेबी' को विश किया बर्थडे, पुलकित  सम्राट के साथ शेयर कीं ये रोमांटिक

कृति खरबंदा

बी-टाउन का पावर कपल्स में से एक पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री के लिए हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनके ब्वॉयफ्रेंड पुलकित ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा पोस्ट शेयर किया है।

पुलकित ने शेयर किया बर्थडे पोस्ट 

29 अक्टूबर 2023 को कृति खरबंदा 33 साल की हो गईं। इस मौके पर पुलकित सम्राट ने सोशल मीडिया पर एक बर्थडे पोस्ट शेयर किया है। पुलकित ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कृति खरबंदा के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं।

शेयर की गई पहली फोटो में पुलकित और कृति समंदर के बीचों-बीच बोट पर बैठे सेल्फी ले रहे हैं। इस दौरान कृति ने बैकसाइड से पुलकित को हग किया हुआ है। दूसरी फोटो समंदर किनारे की है। पुलकित अपनी लेडी लव के प्यार में खोए हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बर्थडे पोस्ट के साथ पुलकित ने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरा प्यार।”

कृति खरबंदा ने किया रिएक्ट 

पुलकित सम्राट के इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कृति खरबंदा ने कमेंट किया, “मेरा सनशाइन।” इसके साथ उन्होंने हार्ट की इमोजी भी शेयर की। मलाइका अरोड़ा से लेकर सोफी चौधरी समेत कई सेलेब्स ने कृति को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

कपल की लव स्टोरी

पुलकित और कृति ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों ‘तैश’, ‘पागलपंती’ और ‘वीरे की वेडिंग’ में नजर आ चुके हैं। साथ में काम करते हुए ही उन्हें एक-दूसरे से प्यार हुआ था। पिछले तीन साल से कृति और पुलकित एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट 

कृति खरबंदा के खाते में ‘रिस्की रोमियो’, ‘हाउसफुल 5’, ‘वान’ और ‘पापू’ फिल्में हैं। वहीं, पुलकित को हाल ही में ‘फुकरे 3’ में देखा गया था।

About Post Author