नानी के साथ खूब मस्ती करती हैं प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी

bollywood desk : स्टाइल के मामले में प्रियंका चोपड़ा की मम्मी Madhu Chopra भी उनसे कम नहीं हैं। कभी नातिन से मैचिंग करते, तो कभी बेटी को टक्कर देती है और वह अपनी नातिन मालती के साथ खुb मस्ती भी करती हैं सोशल मीडिया पर दोनों से सम्बंधित बहुत सी पोस्ट आती रहती है जिससे  की पता चलता है की दोनों के बीच कितनी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है

प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने न केवल हिंदी सिनेमा जगत बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर कर लाखों दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है. यह अभिनेत्री आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. जहां बीते कुछ समय पहले अभिनेत्री ने अपने बोल्ड अंदाज से अपने लाखों चाहने वालों का दिल धड़काया था. वहीं अब एक बार फिर से अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर न्यूज़ हैडलाइन में छाई हुई है. प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर की गई उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और तस्वीर को देखने के बाद उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं है.

मधु चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नातिन मालती के साथ जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह  मालती को अपनी गोद में उठाए हुए दिखाई दे रही हैं. नानी और नातिन एक-दूसरे को देखकर स्माइल भी कर रही हैं. तस्वीर में मालती जहां व्हाइट फ्रॉक, एक हेयरबैंड और छोटे झुमके पहने बेहद क्यूट लग रही हैं तो वहीं मधु ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं.

पिछले साल द न्यू इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा की मधु ने खुलासा किया था कि कैसे वह और निक मालती की देखभाल करते हैं. उन्होंने खुलासा किया था कि वह मालती की मालिश करती हैं और निक उसे नहलाते हैं और उसके डायपर बदलते हैं. उन्होंने ये भी कहा था वह काफी अच्छा महसूस कर रही हैं कि मालती का नाम उनके नाम पर रखा गया.

प्रियंका की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपने को-एक्टर रिचर्ड मैडेन के साथ अपनी अपकमिंग सीरीज ‘सिटाडेल’ का प्रमोशन कर रही हैं. स्पाई थ्रिलर सीरीज में प्रियंका और रिचर्ड एलीट सीक्रेट एजेंट नादिया सिंह और मेसन केन की भूमिका में हैं. इसके अलावा  प्रियंका फरहान अख्तर की ‘जी ले ज़रा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ लीड रोल में नजर आएंगी.

About Post Author