ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग रैप कर लॉस एंजेलिस लौटीं प्रियंका चोपड़ा, फैमिली संग बिताया क्वालिटी टाइम

KNEWS DESK – प्रियंका चोपड़ा जोनस अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करने के लिए जानी जाती हैं, हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘द ब्लफ’ की शूटिंग कर रही थीं। शूटिंग के दौरान उन्होंने अपने फैंस के साथ सेट से कई फोटोज और वीडियोज भी शेयर किए। अब, फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद, प्रियंका अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा के साथ लॉस एंजेलिस लौट आई हैं।

फैमिली मोमेंट्स ने जीता फैंस का दिल

सोशल मीडिया पर प्रियंका, निक, और मालती की कुछ खूबसूरत फोटोज वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में तीनों ने एक जैसे ग्रे और ब्राउन कलर के कोऑर्ड सेट्स पहने हैं, जिससे उनका परिवारिक बॉन्ड और भी खास दिख रहा है। प्रियंका ग्रे कोऑर्ड सेट में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं, जबकि निक ने ब्राउन कोऑर्ड सेट के साथ ब्लैक शेड्स पहने हुए हैं। उनकी बेटी मालती मैरी भी ग्रे कलर का कोऑर्ड सेट पहने हुई हैं और बेहद क्यूट नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में प्रियंका अपनी बेटी मालती को गोद में लिए हुए दिख रही हैं, जो मां-बेटी के बॉन्ड को दर्शाता है। फैंस ने इस प्यारी फैमिली की तस्वीरों पर खूब प्यार बरसाया है।

प्रियंका का वर्क फ्रंट

प्रियंका चोपड़ा ने पिछले कुछ समय से बॉलीवुड से दूरी बनाई हुई है और हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर फोकस कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने ‘द ब्लफ’ की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वे मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा, प्रियंका ‘Heads of State’ नामक फिल्म में भी दिखाई देंगी। इससे पहले, उन्हें ‘लव अगेन’ में देखा गया था और उन्होंने डॉक्यूमेंट्री ‘टाइगर’ में नेरेशन भी दिया था। बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो प्रियंका को आखिरी बार ‘द व्हाइट टाइगर’ और ‘स्काई इज पिंक’ में देखा गया था।

निक और मालती के साथ सेट पर भी प्रियंका

प्रियंका अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के साथ अपनी बेटी के लिए भी समय निकालने में कामयाब रहती हैं। वे अक्सर मालती को शूटिंग सेट पर साथ लेकर जाती हैं। ‘द ब्लफ’ की शूटिंग के दौरान भी, वे अपनी बेटी को साथ ले गई थीं, और बाद में निक जोनस ने उन्हें ज्वॉइन किया था।

प्रियंका की यह आदत उन्हें एक परफेक्ट वर्किंग मदर के रूप में स्थापित करती है, जो अपने प्रोफेशनल और पर्सनल जीवन में बेहतरीन संतुलन बनाए रखती हैं।

About Post Author