प्रभास की ‘बाहुबली 3’ बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल, ‘कंगुवा’ प्रोड्यूसर ने दे दिया बड़ा हिंट

KNEWS DESK –  एस एस राजामौली ने ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ जैसी फिल्मों से भारतीय सिनेमा को नए आयाम दिए। इन दोनों फिल्मों ने न केवल भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बल्कि वैश्विक स्तर पर भी इतिहास रच दिया। ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ की अभूतपूर्व सफलता के बाद, इनके नाम कई बड़े रिकॉर्ड दर्ज हो चुके हैं। लेकिन हाल ही में, फिल्म ‘कंगुवा’ के प्रोड्यूसर केई ई. ज्ञानवेल राजा ने ऐसा बयान दिया है जिससे ‘बाहुबली 3’ की चर्चाएं फिर से शुरू हो गई हैं।

Prabhas On Baahubali 3: बनने वाली है बाहुबली 3? प्रभास ने दिया राजामौली संग काम करने का हिंट - prabhas reaction on baahubali 3 making will make you crazy Radhe Shyam tmov - AajTak

‘कंगुवा’ मचाने वाली है धमाल

सूर्या और बॉबी देओल स्टारर फिल्म ‘कंगुवा’ इस साल 14 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के पोस्टर और लीड एक्टर्स के लुक्स को देखकर इसे अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक कहा जा रहा है। फिल्म के प्रोड्यूसर केई ई. ज्ञानवेल राजा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ‘कंगुवा’ के सीक्वेल पर चर्चा की। बातचीत के दौरान राजा ने एस एस राजामौली की ‘बाहुबली’ सीक्वेल को लेकर ऐसी बात कह दी, जिससे सभी के कान खड़े हो गए।

ज्ञानवेल राजा ने कहा, “बाहुबली 3 अभी प्लानिंग स्टेज पर है। मुझे बीते हफ्ते फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत में इसका पता चला। उन्होंने ‘बाहुबली 1’ और ‘बाहुबली 2’ को बैक टू बैक बनाया, लेकिन अब वे कुछ समय के बाद ‘बाहुबली 3’ बनाने का विचार कर रहे हैं।” राजा ने आगे कहा कि जैसे राजामौली ने ‘कल्कि 2898 एडी’ और ‘सालार’ को गैप देकर बनाया है, वैसे ही ‘बाहुबली 3’ को लेकर भी योजना बनाई जा रही है। ज्ञानवेल राजा का इस बयान से फैंस में ‘बाहुबली 3’ की उम्मीदें फिर से जाग उठी हैं।

क्या आएगी ‘बाहुबली 3’?

ज्ञानवेल राजा की बात से यह संकेत मिलता है कि ‘बाहुबली 3’ की योजना पर काम चल रहा है, हालांकि इस पर अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। जब ‘बाहुबली’ के लेखक विजयेंद्र प्रसाद और फिल्म के मुख्य अभिनेता प्रभास से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। वहीं, राजामौली ने इस साल मई में ‘बाहुबली’ की एनिमेटेड सीरीज पर चर्चा करते हुए कहा था कि वे ‘बाहुबली’ फ्रैंचाइज़ी को और भी ज्यादा विस्तार देना चाहते हैं।

‘बाहुबली’ की अभूतपूर्व सफलता

‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ ने भारत में 420.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि ‘बाहुबली 2: द कॉन्क्लूजन’ ने भारत में 1,030.42 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया था। ‘बाहुबली 2’ अब तक दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन चुकी है। इन दोनों फिल्मों की शानदार सफलता के बाद, ‘बाहुबली 3’ की संभावनाओं को लेकर फैंस में उत्सुकता चरम पर है।

अब देखना होगा कि क्या राजामौली ‘बाहुबली 3’ को लेकर जल्द ही कोई आधिकारिक घोषणा करेंगे और क्या यह फिल्म पहले के दोनों भागों की तरह ही भारतीय सिनेमा को एक बार फिर से वैश्विक स्तर पर गौरवान्वित करेगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.