एयरपोर्ट पर नोरा फतेही का ये अवतार देख लोग हुए हैरान, CISF जवान की भी नहीं हटी नजर…. नेटिजन्स बोला- कहीं बीवी ना देख ले…

BOLLYWOOD DESK :  बॉलीवुड के सबसे शानदार डांसर और परफॉर्मर्स की जब भी बात होती है तो नोरा फतेही का नाम जरूर लिया जाता है। नोरा फतेही ने कई साल पहले मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया था। हालांकि, साल 2018 तक उन्हें वो सफलता नहीं मिल पाई जो अब मिली है। नोरा फतेही अपने कई सॉन्ग को लेकर मशहूर हैं जिनमें ‘दिलबर दिलबर’, ‘ओ साकी साकी’ जैसे गाने शामिल हैं। इस वक्त नोरा चर्चा में हैं अपनी कैट वुमन वाले लुक को लेकर

बॉलीवुड के बेहतरीन डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी एक्टिंग और डांस को लेकर सुर्खियों में तो रहती ही हैं साथ ही वो अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। इसमें कई बार वो अपने लुक की वजह से लोगों के निशाने पर आ जाती हैं तो कई बार लोग उनके सिजलिंग अवतार से नजरें भी नहीं हटा पाते हैं। इसी कड़ी में नोरा की कुछ तस्वीरें ब्लैक ड्रेस में सामने आई हैं, जिसमें उनका लुक और कर्वी फिगर देख CISF जवान की नजरें उनसे नहीं हट रही हैं। इस पर नेटजन्स ने खूब मजे ले लिए हैं और वो जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

दरअसल, नोरा फतेही की सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरें एक हफ्ते पुरानी हैं। उनकी ये फोटोज एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जाने के दौरान की है। सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में देख सकते हैं कि नोरा ब्लैक आउटफिट के साथ ब्लैक गॉगल्स में भी नजर आ रही हैं। कैमरे को देखकर उन्होंने अपना कर्वी फिगर भी फ्लॉन्ट किया है। जहां एक्ट्रेस के फैंस की निगाहें उनकी इन फोटोज पर थम गई है वहीं, सीएसएफ जवान भी नोरा को निहारते हुए कैमरे में कैद हो गया है। यूजर्स इसे लेकर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और वो इसके खूब मजे ले रहे हैं।

 

अगर नोरा फतेही की फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन्स की बात की जाए तो एक ने लिखा, ‘नजरों का खेल है बाबू भइया’। दूसरे ने लिखा, ‘भाई सीआईएसएफ वाले की बीवी ना देख ले ये सब’। तीसरे ने लिखा, ‘पुलिस वाले भइया यहां वो पिघल गए’। चौथे ने लिखा, ‘ऑफिसर भटक रहा है’। इसी तरह से लोग उनकी फोटोज पर उस जवान को लेकर रिएक्शन्स दे रहे हैं। साथ ही कइयों ने एक्ट्रेस के लुक का भी मजाक बनाया है। लोगों ने उन्हें नसीहत दी है कि कम से कम वो रमजान में तो कपड़े ठीक से पहनें।

About Post Author