पंकज त्रिपाठी ने फिल्म ‘ओएमजी 2’ विवाद पर तोड़ी चुप्पी, फिल्म रिलीज को लेकर कह दी ये बात

KNEWS DESK  पंकज त्रिपाठी  बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में शुमार हैं, जो अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर हैं।इन दिनों खिलाडी कुमार  के साथ आने वाली अपनी फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ को लेकर चर्चा में हैं।हाल ही में एक्टर की आने वाली फिल्म ‘ओएमजी 2’ को लेकर खबर आई कि इसे रिवाइजिंग कमेटी के पास भेज दिया गया है। सीबीएफसी अध्यक्ष प्रसून जोशी फिल्म की किस्मत का फैसला करने के लिए इसे देखेंगे। हालांकि, फिल्म की टीम की ओर से अब तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई, लेकिन  पंकज ने फिल्म में हो रहे विवाद को लेकर अपना बयान जारी किया है। 

पंकज त्रिपाठी  ने ‘ओएमजी 2’ पर की प्रतिक्रिया

एक इंटरव्यू में फिल्म के विवाद के पर पंकज ने  कहा, ‘मैं बस इतना ही कहूंगा कि कृपया इस बारे में जो लिखा जा रहा है, उस पर विश्वास न करें। लोग बहुत कुछ बोल रहे हैं, लेकिन सच्चाई सामने आएगी जब फिल्म रिलीज होगी।’ पंकज के बयान से ऐसा लग रहा है कि फिल्म को भले ही समिति के पास भेज दिया गया है, लेकिन इसकी रिलीज से जुड़ी कोई बुरी खबर नहीं है।

‘ओएमजी 2’ फिल्म की स्टारकास्ट और कहानी 

फिल्म ‘ओएमजी 2’ टीजर रिलीज के बाद से ही चर्चो में  बनी हुई  है। पोस्टर से लेकर टीजर तक सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बना रहा। टीजर से साफ हुआ कि फिल्म में अक्षय कुमार, भगवान शिव की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा पंकज त्रिपाठी को कांति शरण मुद्गल के किरदार में नजर आयेंगे ,जो शिव के बड़े भक्त हैं। अभिनेत्री  यामी गौतम वकील के रोल में हैं ‘ इस फिल्म का डायरेक्शन अमित राय ने किया है।

यह फिल्म स्कूलों में यौन शिक्षा दिए जाने के विषय पर आधारित होगी। अगर ‘ओएमजी 2’ अपने तय समय पर रिलीज होती है, तो बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर सनी देओल की  फिल्म ‘गदर 2’ से होगी। क्युकि दोनों ही फिल्में 11 अगस्त को  रिलीज होगी..

About Post Author