गुलाबी सूट में नोरा फतेही ने ढाया कहर,फैंस हुए इस लुक्स के दीवाने

 

बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर हैं.एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत से कम समय में अपनी पहचान बनाई हैं.इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे धासू आइटम सांग के साथ कमरिया को हिलाने वाली नंबर वन डांसर हैं.नोरा अक्सर अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.

नोरा फतेही  ने हाल ही में अपने बेहतरीन फोटोज पोस्ट किए हैं. नोरा ने हाल ही में जो फोटोज पोस्ट किए हैं उनमें देखा जा सकता है कि वहगुलाबी कलर का कुर्ता पहना हुआ है.

नोरा फतेही एथनिक ड्रेस में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं.तस्वीरों में उनकी सादगी ने उनके चाहने वालों के दिल पर बिजलियां गिरा दी है.

एक्ट्रेस ने लखनऊवा चिकनकारी का कुर्ता पहना हुआ है.इसमें नोरा ने खुले बालों में कयामत ढा रही हैं.

नोरा फतेही के फोटो पर कई यूजर्स ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है कि ‘असली खूबसूरती’. एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘सूट में ज्याादा अच्छी लग रही हो.’

नोरा फतेही ने साकी साकी, दिलबर और कमरिया गाने पर बेहतरीन डांस किया है. नोरा हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगू और मलयालम में बी नजर आती हैं. नोरा ने ‘रोर- टाइगर्स ऑफ़ द सुंदरबन्स’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा.

नोरा फतेही एक कनॉडियन मॉडल ,सिंगर,डांसर हैं.उन्हें बेली डांस की वजह से जानी जाती हैं.उन्होंने भारत में आकर अपना मुकाम हासिल किया.

 

About Post Author