सलमान खान के बिग बॉस 18 में निया शर्मा की एंट्री कंफर्म, रोहित शेट्टी ने किया खुलासा

KNEWS DESK – सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाला है। शो का प्रीमियर 6 अक्टूबर को होने जा रहा है और इसके साथ ही फैंस की एक्साइटमेंट चरम पर पहुंच गई है। हर साल की तरह इस बार भी लोग यह जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं कि बिग बॉस के घर में कौन-कौन से नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी।

Rohit Shetty Reveals Nia Sharma Becomes First Confirm Contestant Of Salman Khan Show Bigg Boss 18 - Bigg Boss 18 में धमाल मचाएंगी Nia Sharma, कंफर्म हुआ नाम

हाल ही में एक बड़ी अनाउंसमेंट हुई है, जिसमें शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है। खतरों के खिलाड़ी 14 के ग्रैंड फिनाले के दौरान शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने इस बात का खुलासा किया कि इस बार बिग बॉस के घर में जाने वाली कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा हैं।

निया शर्मा की बिग बॉस एंट्री की पुष्टि

निया शर्मा का नाम पिछले कुछ सीजन से बिग बॉस के साथ जुड़ा हुआ था। कई बार खबरें आईं कि उन्हें शो के लिए एप्रोच किया गया, लेकिन वह हर बार इस प्रस्ताव को ठुकरा देती थीं। अब ऐसा लग रहा है कि शो के मेकर्स ने आखिरकार उन्हें मना ही लिया है। रोहित शेट्टी ने निया की एंट्री की घोषणा करते हुए कहा, “इस बार सलमान खान के बिग बॉस 18 में निया शर्मा जाने वाली हैं।” इस खबर के बाद फैंस और अन्य सेलेब्रिटीज ने निया को सोशल मीडिया पर जमकर बधाइयां दीं।

खतरों के खिलाड़ी के सेट पर हुई घोषणा

भारती सिंह के साथ निया शर्मा, खतरों के खिलाड़ी के ग्रैंड फिनाले के शूट पर बतौर गेस्ट आई थीं। रोहित शेट्टी ने सभी कंटेस्टेंट्स से पूछा कि क्या वह इस साल बिग बॉस 18 के पहले कंटेस्टेंट का नाम बताएं? जब सभी ने हामी भरी, तब रोहित ने निया शर्मा का नाम लिया, जिससे सभी बेहद उत्साहित हो गए।

बिग बॉस 18 की थीम: ‘टाइम का तांडव’

इस बार बिग बॉस की थीम ‘टाइम का तांडव’ रखी गई है, जो शो को और भी दिलचस्प बनाने वाली है। थीम के तहत शो में कंटेस्टेंट्स का फ्यूचर भी दिखाया जाएगा, जो इसे और अधिक सस्पेंसफुल बनाएगा। निया शर्मा इससे पहले बिग बॉस ओटीटी 1 में गेस्ट के तौर पर नजर आ चुकी हैं, लेकिन अब वह इस सीजन में बतौर फुल-टाइम कंटेस्टेंट शो में एंट्री करेंगी।

अन्य संभावित कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 18 में शामिल होने वाले बाकी संभावित कंटेस्टेंट्स के नाम भी धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। जिन सेलेब्रिटीज के नाम चर्चा में हैं, उनमें वीर मेहरा, नायरा बनर्जी, चाहत पांडे, शहजादा धामी, अविनाश मिश्रा, शोएब इब्राहिम, धीरज धूपर, समीरा रेड्डी, डॉली चायवाला, करण पटेल, और ईशा कोप्पिकर शामिल हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.