अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ की नयी रिलीज डेट आई सामने, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

KNEWS DESK – रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ के इंतजार में फैंस पलके बिछाए बैठे हैं। एक-एक कर के स्टार कास्ट के फर्स्ट लुक रिवील कर दिए गए, लेकिन अभी तक कोई टीजर नहीं आया। ना ही इसे रिलीज करने के आसार नजर आ रहे हैं। अजय देवगन ने फिल्म की नयी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है| सिंगम थ्री अब 15 अगस्त की जगह दिवाली पर रिलीज होगी|

अजय देवगन ने शेयर किया पोस्ट 

फिल्म मेकर रोहित शेट्टी की पुलिस फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म सिंघम अगेन एक नवंबर को दिवाली पर सिनेमाघरों में दर्शकों को एंटरटेन करेगी। इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में होंगे। इस बात की जानकारी अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पोस्ट में दी। एक्टर ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “#सिंघम अगेन इस दिवाली 2024 में धूम मचाएगी।”

‘सिंघम थ्री’ पहले 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी| अजय बताते हैं कि फिल्म पर काम अभी पूरा नहीं हुआ है और जल्दबाजी में वो कैसे भी फिल्म को रिलीज करने से बचना चाहते हैं। इससे फैंस का एक्सपीरियंस भी खराब नहीं होगा।

सिंगम थ्री की स्टारकास्ट 

ये सिंघम फिल्म का तीसरा पार्टी है। इससे पहले 2011 में “सिंघम”, उसके बाद 2014 में “सिंघम रिटर्न्स” आई थी। सिंघम अगेन” के कलाकारों में रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, जैकी श्रॉफ और श्वेता तिवारी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें – उत्तर प्रदेश: मेले में लड़की के साथ हुई छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षो में हुआ खूनी संघर्ष, नियम कानून को ताक पर रखकर चल रहा था मेला

About Post Author