करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, बॉसी लुक में नजर आईं एक्ट्रेस

KNEWS DESK – बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान, इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें करीना कपूर एकदम नए और बॉसी लुक में नजर आ रही हैं। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी इस इंटेंस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में करीना कपूर खान ने अपने किरदार के लिए एक शक्तिशाली अवतार अपनाया है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

करीना कपूर का बॉसी लुक

फिल्म के नए पोस्टर में करीना कपूर खान ब्लैक फॉर्मल कोट, पैंट, और ब्लेजर में नजर आ रही हैं। उनका यह लुक बेहद प्रभावशाली है, जो उनके किरदार की गंभीरता और शक्ति को दर्शाता है। करीना का एटीट्यूड और बॉसी लुक इस पोस्टर में चार चांद लगा रहा है, जिससे फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है।

‘द बकिंघम मर्डर्स’ की कहानी

‘द बकिंघम मर्डर्स’ एक इंटेंस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है, जिसमें करीना कपूर खान एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रही हैं। हालांकि, फिल्म की कहानी और अन्य डिटेल्स के बारे में मेकर्स ने ज्यादा खुलासा नहीं किया है। यह फिल्म करीना के लिए खास इसलिए भी है क्योंकि यह उनका पहला प्रोडक्शन वेंचर है। फिल्म में करीना के अलावा ऐश टंडन, रणवीर बरार, और कीथ एलन जैसे टैलेंटेड कलाकार भी नजर आएंगे।

फिल्म की रिलीज डेट

मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। ‘द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। करीना के फैंस के लिए यह एक बड़ा दिन होगा, क्योंकि यह फिल्म उनके अभिनय के साथ-साथ उनके प्रोड्यूसर के रूप में पहले कदम का भी प्रतीक है।

फिल्म का टीजर भी मिला शानदार रिस्पॉन्स

कुछ समय पहले रिलीज हुए ‘द बकिंघम मर्डर्स’ के टीजर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। टीजर ने फिल्म की रहस्यमयी और थ्रिलिंग कहानी की एक झलक दी, जिसने फैंस की उम्मीदें और भी बढ़ा दी हैं। अब इस नए पोस्टर के साथ, फिल्म के प्रति उत्सुकता और भी बढ़ गई है।

About Post Author