नताशा स्टेनकोविक ने लाल साड़ी में ढाया कहर, दिवाली पार्टियों में अलेक्जेंडर एलेक्स साथ पहुंचीं एक्ट्रेस

KNEWS DESK – जैसे ही दिवाली करीब आती है, बॉलीवुड में त्योहार की रौनक अपने चरम पर होती है। इंडस्ट्री के बड़े सितारे अपने-अपने घरों में दिवाली पार्टियां आयोजित कर रहे हैं, और सोशल मीडिया पर इन पार्टियों की तस्वीरें और वीडियो धूम मचा रहे हैं। ऐसे ही एक पार्टी के दौरान, नताशा स्टेनकोविक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

अबू जानी और संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में नजर आईं नताशा

प्रसिद्ध फैशन डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में नताशा स्टेनकोविक ने अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरा। पार्टी में नताशा अपने खास अंदाज़ में पहुंचीं, और उनकी मौजूदगी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। खास बात यह थी कि इस पार्टी में उनके साथ दिशा पाटनी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स भी नजर आए। दोनों ने पैपराजी को साथ में पोज भी दिए, जिससे फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई।

नताशा का सुर्ख लाल साड़ी में किलर लुक

नताशा का किलर लुक इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्होंने इस खास मौके के लिए गहरे लाल रंग की साड़ी चुनी थी, जिसे उन्होंने प्लंज नेकलाइन के ब्लाउज के साथ कैरी किया। इस साड़ी में वह बला की खूबसूरत लग रही थीं, और उनका हेवी मेकअप उनके लुक को और भी आकर्षक बना रहा था। खुले बाल और एक स्टाइलिश पर्स ने उनके लुक को और भी ग्रेसफुल बना दिया।

अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ दिखी खास केमिस्ट्री

नताशा के साथ इस पार्टी में अलेक्जेंडर एलेक्स भी मौजूद थे, जो अपने ट्रेडिशनल और एथनिक आउटफिट में खासे हैंडसम लग रहे थे। दोनों को साथ देखकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं तेज हो गईं। अलेक्जेंडर एलेक्स सर्बिया के रहने वाले एक फिटनेस कोच हैं और दिशा पाटनी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड भी माने जाते हैं। फैंस दोनों की तस्वीरों और वीडियो को देखकर बेहद खुश हो रहे हैं और यह जोड़ी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है।

हार्दिक पांड्या संग तलाक के बाद चर्चा में रहीं नताशा

नताशा स्टेनकोविक इस साल अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब चर्चा में रहीं। साल 2020 में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी करने के बाद, इस साल दोनों के अलग होने की खबरें सामने आईं। नताशा और हार्दिक का एक बेटा है, जिसका नाम अगस्त्य है। दोनों के अलग होने के बाद ऐसी अटकलें लगाई गईं कि हार्दिक किसी और को डेट कर रहे हैं, हालांकि इस पर कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.