हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद नताशा स्टेनकोविक की मुंबई वापसी, एक्ट्रेस ने खास दोस्त के साथ शेयर की फोटो

KNEWS DESK – हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की जोड़ी एक समय बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक थी। हालांकि, जुलाई में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया, जिससे उनके फैंस को बड़ा झटका लगा। नताशा स्टेनकोविक ने तलाक के बाद अपने बेटे अगस्त्य को लेकर सर्बिया का रुख किया था। डेढ़ महीने बाद अब नताशा पहली बार मुंबई लौटी हैं, और उनकी इस वापसी ने कई लोगों का ध्यान खींचा है।

मुंबई में अगस्त्य की नई शुरुआत

मुंबई लौटते ही नताशा ने सबसे पहले अपने बेटे अगस्त्य को हार्दिक पांड्या के घर ड्रॉप किया। अगस्त्य अपने पापा और कजिन्स के साथ समय बिताते हुए काफी खुश नजर आए। हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा के दो बेटे हैं, जिनके साथ अगस्त्य ने क्वालिटी टाइम बिताया। हाल ही में पंखुड़ी शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अगस्त्य और बाकी बच्चों के लिए बुक रीडिंग कर रही थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अगस्त्य बड़े ध्यान से उनकी बातें सुन रहे थे।

नताशा का वर्कआउट सेशन और खास दोस्त

बेटे को हार्दिक के घर छोड़ने के बाद नताशा ने खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट सेशन में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने अपने दोस्त अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ एक मिरर सेल्फी शेयर की, जिसमें दोनों जिम आउटफिट्स में नजर आ रहे थे। नताशा और एलेक्स की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोरी।

कौन हैं अलेक्जेंडर एलेक्स?

अलेक्जेंडर एलेक्स, जो नताशा के साथ मिरर सेल्फी में नजर आए, दिशा पटानी के करीबी दोस्त माने जाते हैं। एलेक्स सर्बिया के रहने वाले हैं और पिछले सात साल से भारत में रह रहे हैं। वह एक मॉडल और एक्टर के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं। एलेक्स ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत ‘गिरगिट’ नाम की वेब सीरीज से की थी, जो उनकी डेब्यू सीरीज थी। इसके अलावा, वह एक प्रोफेशनल जिम ट्रेनर भी हैं।

नताशा की नई जिंदगी

हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद नताशा स्टेनकोविक की जिंदगी में कई बदलाव आए हैं। मुंबई में अपनी वापसी के साथ ही उन्होंने नई शुरुआत की है। जहां एक तरफ वह अपने बेटे अगस्त्य के साथ खुशहाल पल बिता रही हैं, वहीं दूसरी तरफ वह अपनी फिटनेस और प्रोफेशनल लाइफ पर भी ध्यान दे रही हैं।

About Post Author