उर्फी जावेद पर कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज ने कसा तंज, कहा – ‘अरे वो पंखा वाली बहन…’

KNEWS DESK – बॉलीवुड और फैशन की दुनिया में उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। कभी तार से, कभी कप से, तो कभी पंखे से बनी ड्रेस में नजर आने वाली उर्फी को अक्सर उनके कपड़ों की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। हाल ही में एक टीवी सीरीज भी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी जिंदगी की पूरी जर्नी को दिखाया गया है। लेकिन इस बार उर्फी का नाम एक धार्मिक कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज के तंज का शिकार बना है।

कोई हिंदू लड़की कूकर में पकती मिली तो किसी के मिले 35 टुकड़े... लव जिहाद पर  बोले मशहूर कथावचक अनिरुद्ध आचार्य - some hindu girl got cooked in a cooker  some got

अनिरुद्धाचार्य महाराज का उर्फी पर तंज

एक पॉडकास्ट के दौरान जब अनिरुद्धाचार्य महाराज से उर्फी जावेद के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने हंसी में उर्फी को ‘पंखा वाली बहन’ कहकर संबोधित किया। उन्होंने कहा, “अरे वो पंखा वाली बहन… अरे समझाया उन्हें जाता है जो समझें। क्या उनके पैरेंट्स ने उन्हें नहीं समझाया होगा कि बेटा पंखा न लगा। जरूर समझाया होगा। जब वह माता-पिता की नहीं सुनी तो मेरी क्या सुनेंगी। सही हैं, जो कर रही हैं, करती रहें।”

महाराज का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग महाराज के इस तंज को मनोरंजक मान रहे हैं, जबकि अन्य इसे उर्फी की लगातार ट्रोलिंग का एक और उदाहरण बता रहे हैं।

उर्फी जावेद की प्रतिक्रिया का इंतजार

अब सवाल उठता है कि क्या उर्फी जावेद अनिरुद्धाचार्य महाराज के इस तंज पर पलटवार करेंगी या नहीं। अभी तक उर्फी या उनकी टीम की तरफ से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। लेकिन यह पहली बार नहीं है जब उर्फी को उनके कपड़ों की वजह से निशाना बनाया गया हो। इससे पहले भी वह कई बार ट्रोल्स और आलोचकों का सामना कर चुकी हैं।

उर्फी की ‘फॉलो कर लो यार’ सीरीज

हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर उर्फी जावेद की जिंदगी पर आधारित टीवी सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ रिलीज हुई है। इस सीरीज में उर्फी के संघर्षों, उनके जीवन की मुश्किलों और कैसे उन्होंने खुद को एक अलग पहचान दी, को दिखाया गया है। लखनऊ की आम लड़की से लेकर मुंबई की ग्लैमरस दुनिया में अपनी जगह बनाने तक का सफर इस सीरीज में विस्तार से दिखाया गया है। इसमें उनकी बहनों और मां की झलक भी देखने को मिलती है, जो उनके जीवन के महत्वपूर्ण हिस्से रहे हैं।

उर्फी जावेद का अनोखा फैशन और बिंदास अंदाज उन्हें लगातार सुर्खियों में बनाए रखता है, चाहे वह उनकी नई ड्रेस हो या फिर किसी विवाद से जुड़ी खबर। अब देखना यह है कि अनिरुद्धाचार्य महाराज के तंज पर उर्फी की क्या प्रतिक्रिया होगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.