‘शक्तिमान’ के रोल के लिए मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह को किया रिजेक्ट, कहा – ‘उनके चेहरे पर वह मासूमियत और ईमानदारी…’

KNEWS DESK – 90 के दशक का आइकॉनिक शो ‘शक्तिमान’ आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है, और इसे भारतीय टेलीविजन के सबसे पॉपुलर सुपरहीरो शो में गिना जाता है। मुकेश खन्ना द्वारा निभाया गया शक्तिमान का किरदार आज भी हर किसी की यादों में ताजा है। हाल ही में खबरें आईं कि ‘शक्तिमान’ पर एक फिल्म बनने जा रही है, और इस रोल के लिए रणवीर सिंह को कास्ट किया जा सकता है। इस खबर के सामने आने के बाद ही शो के मुख्य अभिनेता और शक्तिमान के असली चेहरा, मुकेश खन्ना ने इस बारे में खुलकर अपनी राय व्यक्त की।

'शक्तिमान' बनाने पर मुकेश खन्ना भड़के हुए थे, अब रणवीर सिंह खुद उन्हें  मनाने पहुंच गए? | Bollywood actor Ranveer Singh meets Shaktimaan actor Mukesh  Khanna in his office

रणवीर सिंह से नहीं खुश मुकेश खन्ना

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि रणवीर सिंह ने उन्हें ‘शक्तिमान’ के रोल के लिए मनाने की कोशिश की थी। मुकेश खन्ना ने कहा, “रणवीर मेरे पास आए थे और तीन घंटे तक मेरे सामने बैठे रहे। उन्होंने मुझे मनाने की कोशिश की कि वह इस किरदार को निभा सकते हैं। लेकिन मैं उनसे साफ कह दिया कि उनके चेहरे पर वह मासूमियत और ईमानदारी नहीं है, जो इस किरदार के लिए जरूरी है।”

रणवीर सिंह के लिए शक्तिमान का किरदार नहीं

मुकेश खन्ना ने यह भी साफ किया कि वह रणवीर सिंह को इस रोल में नहीं देख सकते। उन्होंने कहा, “रणवीर सिंह एक शानदार अभिनेता हैं, लेकिन शक्तिमान के किरदार के लिए वह सही चुनाव नहीं हैं। उनके व्यक्तित्व में वह स्थिरता और मासूमियत नहीं है, जो शक्तिमान के किरदार में होनी चाहिए। वह ऐसे व्यक्ति की तरह दिखते हैं जो लोगों को बहका सकते हैं, जो कि शक्तिमान के विपरीत है।”

न्यूड फोटोशूट बना कारण

मुकेश खन्ना ने यह भी बताया कि रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट ने भी उनके फैसले को प्रभावित किया। उन्होंने कहा, “रणवीर का न्यूड फोटोशूट मेरे लिए एक और बड़ा कारण था उन्हें रिजेक्ट करने का। हालांकि रणवीर ने मुझे बताया कि उन्होंने अंडरवियर पहन रखी थी, लेकिन जब मुझे उनका मीडिया को दिया गया बयान याद आया, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह इसमें कंफर्टेबल हैं और दीपिका को भी इससे आपत्ति नहीं थी, तो मैंने उन्हें शक्तिमान के रोल में कास्ट करने के बारे में सोचना बंद कर दिया।”

सुपरस्टार्स को भी नहीं मानते सही चुनाव

मुकेश खन्ना ने इस दौरान यह भी बताया कि वह न केवल रणवीर सिंह, बल्कि अक्षय कुमार और आमिर खान जैसे बड़े सितारों को भी इस किरदार के लिए सही नहीं मानते। उनका कहना है कि शक्तिमान का किरदार निभाने के लिए एक ऐसे अभिनेता की जरूरत है, जिसमें ईमानदारी और मासूमियत दोनों हों। उनके अनुसार, यह किरदार एक विशेष प्रकार की शख्सियत मांगता है, जो सुपरस्टार्स में नहीं दिखाई देती।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.