“C” ग्रेड फिल्म देखने पर पड़ी थी मां से मार : नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मनोरंजन,  एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि एक बार उन्होंने पिता की जेब से पैसे चुराकर फिल्म देखी थी, जिसकी वजह से मां ने उनकी जमकर पिटाई की थी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड इंडस्ट्री के चहीते सितारों में से एक हैं। वह फिल्मों में अपनी एक्टिंग से हर किरदार को बड़ी ही बखूबी से निभाते है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि बचपन से ही फिल्में देखने का शौक था और इस वजह से वह अपनी मां के हाथों से कई बार पिट भी चुके हैं। सिद्दीकी ने अपने बचपन का एक किस्सा सुनाया कि एक बार उन्होंने पिता की जेब से पैसे चोरी करके फिल्म देखी थी और इस वजह से मां ने उनकी जमकर पिटाई की थी।

बचपन में शरारती था : नवाजुद्दीन सिद्दीकी

इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि वह बचपन में बहुत शरारती थे। लड़ाई -झगड़ा भी करता था। हर बार मेरी शरारत पर मां ने मेरी बहुत पिटाई की है। उन्होंने ने बताया कि 12-14 साल की उम्र तक पिटा हूं।

 

“C” ग्रेड फिल्मों का था शौक

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आगे कहा, ‘मुझे सी ग्रेड फिल्में देखने का शौक था क्योंकि हमारे आस-पास उसी तरह की फिल्में लगती थीं। एक बार पिता की जेब से पांच रुपये चुराकर फिल्म देखने चला गया। पास के गांव शाहपुर में फिल्म लगी थी खून का बदला खून। फिल्म देखकर घर वापस आया। मां को शक हो गया क्योंकि मैं स्कूल से थोड़ा लेट आया था’ मैं अपने साथ एक दोस्त को भी लेकर गया था। मां ने सवाल किए जिनके जवाबों में मैं फस गया और मां ने बहुत पीटा।

About Post Author