बेहद खूबसूरत हैं मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी, इनके हुस्न के आगे फेल हैं जाह्नवी-सुहाना

bollywood desk : खूबसूरती के मामले में मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी बॉलीवुड के सभी स्टार किड्स को टक्कर देती हैं., दिशानी की कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

मिथुन चक्रवर्ती कि सिर्फ बहू मदालसा शर्मा ही नहीं, बल्कि उनकी इकलौती बेटी दिशानी चक्रवर्ती भी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अदाकाराओं को जबरदस्त टक्कर देती है। दिशानी चक्रवर्ती भले ही मीडिया(Dishani Chakraborty Instgaram) के कैमरे से दूर रहती हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज को दिखाना कभी भी नहीं भूलती। दिशानी सोशल मीडिया पर हर दिन अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक की तस्वीरें साझा कर फैंस के होश उड़ाती है।

दिशानी चक्रवर्ती, मिथुन चक्रवर्ती की गोद ली हुई बेटी हैं. दिशानी न्यू यॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं. मिथुन चक्रवर्ती अपने बेटों से ज्यादा प्यार बेटी दिशानी से करते हैं. मिथुन की पत्नी योगिता भी दिशानी को अपने बेटों से अधिक चाहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशानी चक्रवर्ती ने तमिलनाडु के कोयंबटूर शहर के द मोनार्च इंटरनेशनल स्कूल से अपनी स्कूली पढ़ाई की है.

साल 2017 में आई ‘हॉली स्मोक’ शॉर्ट फिल्म के साथ दिशानी चक्रवर्ती ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद भी दिशानी कई शॉर्ट फिल्मों में नजर आईं. दिशानी चक्रवर्ती अभिनय के साथ ही राइटिंग का भी शौक रखती हैं. दिशानी को डॉगीज से काफी लगाव है. अक्सर सोशल मीडिया पर वह अपने फेवरेट पेट यानी डॉगी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

दिशानी अपनी पिता मिथुन चक्रवर्ती के बेहद करीब हैं. दिशानी मिथुन को अपना आदर्श मानती हैं. उनकी सिखाई बातों को वो हमेशा याद रखती हैं और उन्हें फॉलो करती हैं.

About Post Author