सिहांसन लेने लौटी मंजुलिका, भूल भुलैया 3 का शानदार टीजर हुआ रिलीज

KNEWS DESK – बॉलीवुड की आइकॉनिक हॉरर-कॉमेडी सीरीज ‘भूल भुलैया’ की तीसरी किस्त, ‘भूल भुलैया 3’, का बहुप्रतीक्षित टीजर रिलीज हो चुका है और इसमें विद्या बालन की वापसी ने फिल्म के प्रति दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। 17 साल बाद, विद्या बालन एक बार फिर मंजुलिका के रूप में नजर आने वाली हैं, और टीजर में उनकी दमदार झलक ने फैंस को उत्साहित कर दिया है।

Bhool Bhulaiyaa 3 : Trailer | Kartik Aaryan, Vidya, Tripti | Bhool  Bhulaiyaa 3 Teaser Trailer 2024 - YouTube

मंजुलिका की पहली झलक और कार्तिक आर्यन का रूह बाबा अवतार

टीजर की शुरुआत मंजुलिका की खौफनाक झलक से होती है, जहां विद्या बालन के किरदार की शक्तियों का अद्भुत प्रदर्शन दिखाया गया है। एक सीन में, विद्या का किरदार एक भारी-भरकम सिंहासन को एक हाथ से उठा देता है, जो उनके किरदार की ताकत और प्रभाव को दर्शाता है। वहीं, कार्तिक आर्यन अपने रूह बाबा के लुक में नजर आते हैं, और टीजर में उनकी एंट्री भी जबरदस्त है।

टीजर में दिखाए गए विजुअल इफेक्ट्स दर्शकों को इस बात का संकेत देते हैं कि फिल्म में हाई क्वालिटी वीएफएक्स और दमदार एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे। दर्शकों को यह टीजर फुल एंटरटेनमेंट का वादा कर रहा है, और फिल्म के प्रति दर्शकों की उम्मीदें पहले से ही आसमान छू रही हैं।

17 साल बाद विद्या बालन की ‘भूल भुलैया’ में वापसी

2007 में आई ‘भूल भुलैया’ में विद्या बालन ने मंजुलिका के किरदार में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सभी को चौंका दिया था। उनके किरदार और डांस परफॉर्मेंस ने फिल्म को एक अलग ही स्तर पर पहुंचा दिया था। दर्शक तब से ही विद्या की इस सीरीज में वापसी की मांग कर रहे थे, और अब ‘भूल भुलैया 3’ में उनकी वापसी की खबर ने उनके फैंस के बीच उत्साह भर दिया है।

‘भूल भुलैया 3’ की कास्ट और रिलीज डेट

‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक आर्यन एक बार फिर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। उनके साथ इस बार तृप्ति डिमरी और कॉमेडी के बादशाह राजपाल यादव भी प्रमुख किरदार निभाते हुए दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है, जिन्होंने इससे पहले ‘भूल भुलैया 2’ को भी निर्देशित किया था।

टी-सीरीज के बैनर तले बनी यह फिल्म 1 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की कहानी और कलाकारों के शानदार परफॉर्मेंस के साथ, यह फिल्म दिवाली के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की पूरी तैयारी में है।

विद्या बालन और कार्तिक आर्यन की जोड़ी से उम्मीदें

विद्या बालन की अदाकारी और मंजुलिका के किरदार पर उनकी पकड़ को दर्शक पहले ही सराह चुके हैं, और इस बार कार्तिक आर्यन के साथ उनकी जोड़ी को लेकर भी काफी उम्मीदें हैं। कार्तिक ने ‘भूल भुलैया 2’ में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता था, और अब वह ‘भूल भुलैया 3’ में भी फैंस को पूरी तरह से एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं।

फिल्म का टीजर देख कर साफ है कि ‘भूल भुलैया 3’ सिर्फ हॉरर और कॉमेडी ही नहीं, बल्कि एक्शन और थ्रिल से भी भरपूर होगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.