जल्द आइटम सॉन्ग में नजर आएंगी मलाइका अरोड़ा, एक्ट्रेस ने चेंज किया अपना हेयरस्टाइल

KNEWS DESK – मलाइका अरोड़ा के लिए सितंबर का महीना बेहद कठिन और भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण रहा। 11 सितंबर को, उनके पिता अनिल मेहता ने मुंबई में छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली, जिसने मलाइका और उनके परिवार को गहरे सदमे में डाल दिया। इस दुखद घटना की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है, लेकिन अभी तक इसके पीछे के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए हैं।

अपने पिता के असमय निधन के बावजूद, मलाइका धीरे-धीरे अपने काम पर लौट रही हैं और अपनी पेशेवर जिम्मेदारियों को निभा रही हैं। उनके प्रशंसकों का उन्हें इस कठिन समय में पूरा समर्थन मिला है, और यह उनके लिए भावनात्मक सहारा बनकर सामने आया है।

मलाइका का नए हेयरस्टाइल

हाल ही में मलाइका ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर किया है| जहां उन्होंने अपने नए हेयरस्टाइल और मेकओवर की झलक साझा की। यह वीडियो उनकी हेयरस्टाइलिस्ट ने पोस्ट किया था, जिसमें मलाइका ने अपने बालों को नया लुक दिया और उन्हें लंबे बालों के साथ एक फ्रेश टच भी मिला। हेयरस्टाइलिस्ट ने बताया कि उन्होंने हेयर कलर भी करवाया है, जिससे उनका लुक और भी निखर गया है।

मलाइका का आइटम सॉन्ग

इसके अलावा, मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने आगामी आइटम सॉन्ग की झलक भी साझा की। इस गाने का नाम “माझा येक नंबर” है, जो मराठी फिल्म ‘येक नंबर’ का हिस्सा है। ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, और इस गाने में मलाइका ब्लू कॉस्ट्यूम में धमाकेदार अंदाज में नजर आईं। इसके साथ ही, उन्होंने इंस्टाग्राम पर यह भी लिखा कि अक्टूबर का महीना उनके लिए खास रहेगा, खासकर स्कॉर्पियो राशि वालों के लिए।

fallback

अक्टूबर मलाइका के लिए और भी महत्वपूर्ण होने वाला है, क्योंकि उनका जन्मदिन इसी महीने में आता है। उनके प्रशंसक और प्रियजन इस खास मौके का इंतजार कर रहे हैं, और संभावना है कि उनका आइटम सॉन्ग भी उनके बर्थडे के आसपास रिलीज हो।

मलाइका ने इस मुश्किल समय में खुद को मजबूती से संभाला और काम पर लौटकर अपनी प्रोफेशनलिज्म का उदाहरण पेश किया। उनके फैंस उनके साथ हैं, और उन्हें उम्मीद है कि मलाइका आने वाले दिनों में और भी सकारात्मक ऊर्जा और प्रेरणा के साथ आगे बढ़ेंगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.