Mahira Khan: माहिरा खान की दूसरी शादी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जानें कौन है शौहर?

KNEWS DESK- शाहरूख खान की फिल्म ‘रईस’ से चर्चा में आईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की दूसरी शादी की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आपको बता दें कि माहिरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड सलीम करीम से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। इतना ही नहीं शायद आपको ये नहीं पता होगा कि माहिरा की ये दूसरी शादी है।

Mahira Khan Wedding: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने रचाई दूसरी शादी,  इमोशनल हुईं एक्ट्रेस, जानें कौन है दूल्हा, pakistani-actress-mahira-khan-gets-married-to-businessman  ...

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ माहिरा का वीडियो

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के मैनेजर ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया और ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल ने अपने फैमिली और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की है।

कौन हैं माहिरा खान के शौहर?

माहिरा खान फाइनली अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। फिलहाल एक्ट्रेस की शादी की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बता दें कि माहिरा के शौहर पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं है। वह एक बिजनेसमैन हैं और पांच साल से माहिरा को डेट कर रहे हैं।आपको बता दें कि सलीम माहिरा के अच्छे दोस्त भी हैं। सलीम सिम्पैसा नाम के फेमस स्टार्ट-अप कंपनी के सीईओ हैं। ये कंपनी 15 से ज्यादा देशों में विभिन्न क्षेत्रों के मर्चेंट्स को फैसिलिटी प्रोवाइड करती है।

ऐसे हुई थी माहिरा और सलीम की मुलाकात

सलीम और माहिरा की पहली मुलाकात एक इवेंट में हुई थी। ये इवेंट टेलीविजन एप्लिकेशन, टैपमैड टीवी द्वारा की गई थी। माहिरा ने अपनी लव लाइफ को सुर्खियों से दूर रखा है उन्होंने मीडिया में सलीम के बारे में रेयर ही बयान दिए हैं, जिनमें से एक 2020 में था, जिसमें उन्होंने कंफर्म किया था कि वे सलीम को डेट कर रही हैं। माहिरा ने कबूल किया था कि वह सलीम को डेट कर रही हैं। उन्होंने फैशन मुगल हसन शहरयार यासीन के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान उनके बारे में अधिक जानकारी साझा की। माहिरा ने कहा, “हमसफ़र में एक लाइन है जो मुझे सुंदर लगी, जहां अशर खिरद से कहते हैं, ‘पता नहीं तुम मुझे किस नेकी के बदले में मिली हो’ और मैं उनके बारे में भी ऐसा ही सोचती हूं. मैंने अपनी लाइफ में जरूर कुछ अच्छा किया होगा जो भगवान ने उसे मेरे पास भेज दिया.”

ये भी पढ़ें-  तमिलनाडु बीजेपी चीफ अन्नामलाई ने महिला पत्रकार से कहा- ‘यहां आइए और मेरे बगल में बैठिए’, इस मुद्दे पर अब बढ़ा विवाद

About Post Author