कृति सेनन ने कबीर बहिया संग रिलेशनशिप कर दिया है कंफर्म!, बिज़नेसमैन के रिएक्शन पर टिकी फैन्स की निगाहें

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें आ रही हैं कि वह कबीर बहिया को डेट कर रही हैं। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की है, लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसने फैंस के बीच इन अफवाहों को और भी पुख्ता कर दिया है।

कृति सेनन ने शेयर किया वीडियो 

 

कृति सेनन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने इकाना स्टेडियम में आयोजित यूपी टी20 सीजन 2 के उद्घाटन समारोह में अपने दमदार परफॉर्मेंस को दिखाया। इस वीडियो में कृति का एनर्जेटिक डांस और उनका शानदार अवतार फैंस को खूब पसंद आया। वीडियो को शेयर करते हुए कृति ने लिखा, “ये एक डेडली एक्ट था। स्टेडियम में लाइव परफॉर्मेंस देने से अच्छा कुछ नहीं होता है।”

इस पोस्ट पर कई फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं दीं, लेकिन सबसे खास कमेंट था कबीर बहिया का। कबीर ने कमेंट में लिखा, “मैं तो मर ही गया…” इसके साथ उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया। कबीर का ये कमेंट देखते ही फैंस ने उन्हें “जीजू” कहना शुरू कर दिया, जिससे अफवाहों को और भी हवा मिल गई कि कृति और कबीर ने अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर स्वीकार कर लिया है।

fallback

हालांकि, दोनों ने अब तक अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। फैंस इस कमेंटबाजी को देखकर मान रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ खास चल रहा है, लेकिन फिलहाल यह महज अटकलें ही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन हाल ही में फिल्म “क्रू” में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान और तब्बू भी थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। आगे वह मिस्ट्री थ्रिलर “दो पत्ती” में दिखाई देंगी, जिसमें काजोल भी अहम भूमिका में होंगी। फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About Post Author