कृति सेनन ने मिडिल क्लास बैकग्राउंड और ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी, कहा – ‘मैं अमीर नहीं’

KNEWS DESK – बॉलीवुड में कई सितारे हैं जिन्होंने कठिनाइयों से उभरते हुए सफलता की ऊंचाइयों को छुआ है। आज वे भले ही करोड़पति हैं, लेकिन कभी उनके लिए जीवन की बुनियादी जरूरतें पूरी करना भी एक संघर्ष था। इन सितारों में से कुछ अपनी जड़ों को नहीं भूलते और खुद को “मिडिल क्लास” कहकर अपनी विनम्रता का प्रदर्शन करते हैं। लेकिन, सोशल मीडिया की दुनिया में, कई बार ये बयान सितारों को ट्रोलिंग का शिकार बना देते हैं। हाल ही में, कृति सेनन ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की और अपने अनुभव शेयर किए।

Kriti Sanon

कृति सेनन का मिडिल क्लास बैकग्राउंड को लेकर किया रिएक्ट 

कृति सेनन, जो अब नेशनल अवॉर्ड विनर हैं, एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत में काफी संघर्ष किया। एक हालिया इंटरव्यू में कृति ने बताया कि वह सच में अपर मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने कहा, “मैं कभी बहुत अमीर नहीं रही, लेकिन मैंने कभी पैसे की कमी को महसूस नहीं किया। मेरे माता-पिता ने हमेशा सुनिश्चित किया कि मेरे पास वह सब कुछ हो जो मुझे चाहिए।”

कृति ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि जब सितारे खुद को मिडिल क्लास बताते हैं, तो उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। कृति ने इस पर कहा, “मैं समझती हूं कि लोग क्यों ट्रोल करते हैं, लेकिन मैं सच में मिडिल क्लास बैकग्राउंड से हूं। मैं न तो बहुत अमीर रही हूं और न ही कभी ऐसा महसूस किया कि मुझे पैसे के लिए कुछ करना पड़ेगा।”

पिता के साथ ज्वॉइन्ट अकाउंट

कृति सेनन ने इसी इंटरव्यू में एक दिलचस्प खुलासा किया कि उनके पिता ही उनके पैसों का हिसाब-किताब रखते हैं। उन्होंने बताया कि उनका और उनके पिता का ज्वॉइन्ट अकाउंट है, और वह अपने वित्तीय मामलों से थोड़ी दूरी बनाए रखती हैं। कृति ने हंसते हुए कहा, “मुझे नहीं पता कि कितना पैसा आ रहा है, कितना जा रहा है। अब मैं थोड़ा और इस तरह रहने लगी हूं कि ‘ठीक है, मुझे बताओ कि अगर मैं घर खरीदना चाहती हूं तो कितना खर्च आएगा।’ फिर अचानक मेरे मन में सवाल आता है, ओह, इतना खर्च?”

कृति ने यह भी बताया कि वह वित्तीय मामलों में बहुत ज्यादा दखल नहीं देतीं और शायद यही वजह है कि उनके पिता उनके पैसों का ख्याल रखते हैं। यह सादगी और पारिवारिक जुड़ाव उनकी विनम्रता का प्रमाण है, जो उन्हें अन्य सितारों से अलग बनाता है।

About Post Author