एक्टिंग के साथ इस फील्ड में अपना टैलेंट दिखाएंगी किंग खान की लाडली बेटी, सुहाना ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज

KNEWS DESK – बॉलीवुड के किंग खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने ‘द आर्चीज’ से इंडस्ट्री में डब्यू किया है| फिल्म को जोया अख्तर के डायरेक्ट किया है| वहीं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रख चुके हैं। आर्यन एक्टिंग से दूर बतौर निर्देशक अपनी शुरुआत करेंगे।अब हाल ही में सुहाना खान ने अपने फैंस को बताया कि वो सिर्फ एक एक्ट्रेस के तौर पर ही नहीं, बल्कि एक सिंगर के तौर पर भी अपना नया सफर शुरू करने जा रही हैं। जी हां, इस बात की जानकारी सुहाना खान ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Suhana Khan shares Goa pics with girl gang, her caption has Ananya's attention - India Today

फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की एक्टिंग की एक झलक तो ऑडियंस उनकी वायरल क्लिप्स में भी देख चुके हैं, लेकिन शायद ये पहली बार होगा, जब फैंस उन्हें गाना गाते हुए देखेंगे। सोमवार, 27 नवंबर को सुहाना खान ने अपने सिंगिंग फील्ड में डेब्यू की जानकारी खुद अपने चाहने वालों के साथ शेयर की। ‘द आर्चीज’ में सुहाना खान एक्टिंग का जलवा तो बिखेरेंगी ही, लेकिन पहली ही फिल्म में उन्हें ये भी मौका मिला है कि वह अपना सिंगिंग टैलेंट फैंस को दिखा सकें। उन्होंने ‘द आर्चीज’ के एक गाने ‘जब तुम ना थी’ का पोस्टर शेयर किया।

सुहाना खान ने की ये गुजारिश

सुहाना खान ने इस गाने का पोस्टर फैंस के साथ शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “मैंने अपना पहला गाना गाया है। जोया अख्तर और शंकर महादेवन मेरे साथ इतना सब्र रखने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। प्लीज इसको दयालुता के साथ सुने।”

 ‘द आर्चीज’ रिलीज डेट 

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी ओटीटी पर रिलीज होने वाली ‘द आर्चीज’ में सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के अलावा वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति डॉट और युवराज मेंडा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ‘द आर्चीज’ 7 दिसंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

About Post Author