पूर्व नौसैनिकों की रिहाई में किंग खान की नहीं थी कोई भूमिका, शाहरुख खान की मैनेजर ने जारी किया बयान

KNEWS DESK – क़तर में फंसे 8 पूर्व नौसैनिकों की रिहाई में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान का नाम शामिल होने की चर्चा हो रही थी| इस पर अब किंग खान की टीम ने बयान जारी कर सभी दावों को निराधार बताते हुए ख़ारिज कर दिया गया है|

Shah Rukh Khan's hand in saving 8 ex-Indian naval officers trapped in  Qatar? Reveal the truth

एक्टर की टीम ने जारी किया बयान 

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के कार्यालय ने मंगलवार को साफ कर दिया कि कतर से पूर्व नौसेनिकों की रिहाई में शाहरुख खान की कोई भूमिका नहीं है। शाहरुख खान के कार्यालय की तरफ से कहा गया है कि कूटनीति और शासनकला से जुड़े मामलों को “हमारे बहुत सक्षम नेता सबसे अच्छी तरह से सुलझाते हैं।” कतर ने सोमवार को आठ भारतीय पूर्व नौसैनिकों को रिहा कर दिया था। इन्हें पहले मौत की सजा सुनाई गई थी। आठ में सात पूर्व नौसैनिकों की स्वदेश वापसी भी हो गई है। मंगलवार को अटकलें लगाई गईं कि हाल ही में दोहा में एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री मोहम्मद बिन अब्दुल रहमान बिन जसीम अल थानी से मुलाकात करने वाले शाहरुख ने जेल में बंद भारतीयों की रिहाई में भूमिका निभाई है।

Pooja

सुब्रमण्यम स्वामी ने किया था पोस्ट 

एक्स पर एक पोस्ट में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने पोस्ट किया था। और पूर्व नौसेनिकों की रिहाई में शाहरुख़ खान ने भूमिका निभाई| नेता ने पोस्ट में लिखा- ‘मोदी को सिनेमा स्टार शाहरुख खान को अपने साथ कतर ले जाना चाहिए क्योंकि विदेश मंत्रालय और एनएसए कतर के शेखों को मनाने में विफल रहे थे, मोदी ने खान से हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया, और इस तरह हमारे नौसेना अधिकारियों को मुक्त करने के लिए कतर शेखों से एक महंगा समझौता किया। इस पोस्ट के बाद शाहरुख पूरे दिन एक्स पर ट्रेंड करते रहे।

Modi Swamy

शाहरुख खान ने हाल ही में दोहा में एशियाई फुटबॉल क्लब के फाइनल में बतौर स्पेशल गेस्ट भाग लिया था। वैसे इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि शाहरुख खान की कतर में लोकप्रियता नहीं है। आठ भारतीयों की रिहाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 14-15 फरवरी की कतर यात्रा से पहले हुई है।

यह भी पढ़ें – ‘सरकार बातचीत के लिए हमेशा तैयार’, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान

About Post Author