अनंत-राधिका की शादी को लेकर किम कार्दशियन ने किया रिएक्ट, कहा- ‘टीवी शो ‘द कार्दशियन’ में दिखाई जाएगी शादी’

KNEWS DESK – अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को बड़े धूम धाम से हुई| अनंत और राधिका के शादी समारोह में दुनिया भर की मशहूर हस्तियां, राजनेता, हिंदी और दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत की हस्तियां शामिल हुई| अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के एक दिन बार शानिवार को ‘शुभ आशीर्वाद समारोह’ का आयोजन किया गया। अनंत राधिका की शादी में अमेरिकी सोशलाइट और बिजनेसमैन किम कार्दशियन अपनी बहन ख्लो कार्दशियन के साथ शामिल हुईं| अब किम कार्दशियन ने खुलासा किया कि ये भव्य समारोह उनके रियलिटी टीवी शो “द कार्दशियन” का हिस्सा होगा।

Kim Kardashian says Anant-Radhika's wedding in India to feature on 'The  Kardashians'

अनंत-राधिका की शादी को लेकर किम कार्दशियन ने किया रिएक्ट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के एक दिन बार शानिवार को ‘शुभ आशीर्वाद समारोह’ का आयोजन किया गया। अब अमेरिकी सोशलाइट और बिजनेसमैन किम कार्दशियन अपनी बहन ख्लो कार्दशियन के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के बाद खुलासा किया है कि ये भव्य समारोह उनके रियलिटी टीवी शो “द कार्दशियन” का हिस्सा होगा। 43 साल की किम और 40 साल की ख्लो उन कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों में शामिल थीं, जो शुक्रवार रात मुंबई के जियो वर्ल्ड ड्राइव में आयोजित अनंत और राधिका की शादी में शामिल होने के लिए भारत आईं थीं।

Everything to Know About “The Kardashians” Show

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट में किम ने हाई प्रोफाइल समारोह से पहले तैयार होने के बाद अपने और ख्लो के वीडियो का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और शेयर किया कि वे वास्तव में अपनी लोकप्रिय रियलिटी सीरीज़ के लिए शूटिंग कर रहे थे।

द कार्दशियन शो 

“द कार्दशियन”, जो भारत में डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होता है, कार्दशियन-जेनर परिवार के निजी जीवन पर केंद्रित है। ये सीरीज़ उनके पिछले रियलिटी शो “कीपिंग अप विद द कार्दशियन” का नया एडिशन है, जो यूएस नेटवर्क ई! पर 20 सीज़न चलने के बाद 2021 में खत्म हुआ। दोनों बहन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बनाई ड्रेस पहनी थी।

कार्दशियन बहनों का भारत का पहला दौरा 

सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो के अनुसार, कार्दशियन बहनों की जोड़ी का दूल्हे की मां नीता अंबानी ने शादी के मंडप में स्वागत किया। ये उनका भारत का पहला दौरा है। किम और उनकी बहन शुक्रवार की सुबह अपने स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों के साथ मुंबई पहुंची। यहां ताज महल होटल में उनका रेड कार्पेट स्वागत किया गया। शादी से पहले शहर की चहल-पहल भरी सड़कों पर ऑटो रिक्शा की सवारी भी की। अनंत अंबानी ने शुक्रवार को बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट से शादी की।

About Post Author