एयरपोर्ट पर खूबसूरत ऑउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, एक्ट्रेस के हाथ में दिख रहे बैग की कीमत जानकर हो जाएंगे आप हैरान

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अक्सर अपने लुक से फैन्स को दीवाना बना लेती हैं| एक्ट्रेस अपनी सिम्पलिसिटी से फैन्स को इम्प्रेस करती हैं| अब हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके एलिगेंट फैशन स्टाइल के साथ-साथ कई और चीज़े भी चर्चाओं में आ गईं। कियारा के हाथ में नजर आ रहा एक बेहद स्टाइलिश बैग अब फैंस को बेचैन कर रहा है। जिसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे| एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हों रही हैं|

 

बैग पर टिकी सभी की नज़रें

कियारा अपनी लेटेस्ट फोटो में बेहद खूबसूरत ऑउटफिट में स्पॉट हुईं हैं। उन्होंने ब्लू डेनिम के ऊपर वाइट टॉप और पिंक ब्लेजर कैरी किया। बिना एक्सेसरीज के भी एक्ट्रेस चमक रही थीं। नो मेकअप लुक में उन्होंने सभी का दिल जीत लिया। अब हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है। वहीं, एक चीज़ ने अब सोशल मीडिया यूजर्स की अटेंशन ग्रैब कर ली है। कियारा के हाथ में नजर आ रहा एक बेहद स्टाइलिश बैग अब फैंस को बेचैन कर रहा है।

कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

ये कोई ऐसा-वैसे बैग नहीं है बल्कि एक Fendi Bag है। जिसकी कीमत सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। ये बैग काफी महंगा है और काफी सुन्दर भी। खबरों के मुताबिक  कियारा के इस हैंड बैग को लेदर से बनाया गया है। इसकी कीमत करीब 4,20,000 रुपये बताई जा रही है। एक बैग 4 लाख से भी महंगा ये सुनकर अब फैंस के भी होश उड़ गए हैं। अब सोशल मीडिया यूज़र्स किसपर जमकर रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं।

वर्कफ्रंट 

कियारा जल्द ही राम चरण के साथ ‘गेम चेंजर’ में दिखाई देने वाली हैं। इस एक्शन ड्रामा फिल्म में एक्ट्रेस को देखने के लिए सभी लोग एक्साइटेड हैं। ये फिल्म हिंदी के साथ-साथ तेलुगु और तमिल में भी रिलीज की जाएगी। अब सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है।

About Post Author