खुशी कपूर ने प्लास्टिक सर्जरी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘लिप फिलर्स और नोज जॉब…’

KNEWS DESK- हिंदी सिनेमा की दिग्गज दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर ने पिछले साल फिल्म निर्देशक जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्ची’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में खुशी के साथ कई अन्य स्टार किड्स ने भी डेब्यू किया था। डेब्यू के बाद से ही खुशी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी ईमानदारी के लिए भी चर्चा में रही हैं।

हाल ही में खुशी ने अपने लुक को लेकर एक बड़ा खुलासा किया, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। खुशी ने स्वीकार किया कि फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले उन्होंने कुछ प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी। खुशी ने खुलासा किया कि उन्होंने लिप फिलर्स और नोज जॉब करवाई थी। खुशी कपूर के इस खुलासे ने सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रियाओं को जन्म दिया है। एक यूजर ने खुशी के एक थ्रोबैक वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, खुशी बिल्कुल वैसी ही दिखती है जैसी पहले दिखती थी। ऐसा लगता है कि उन्होंने वाकई अपना वजन कम कर लिया है। वहीं, दूसरे यूजर ने उनके बदलते लुक को लेकर अटकलें लगाईं।

खुशी कपूर Photos & Images # 10989 - Filmibeat Hindi

इन कमेंट्स के जवाब में खुशी ने खुलासा किया कि उनके लुक में बदलाव के पीछे सर्जरी का हाथ है। खुशी ने स्पष्ट किया कि उन्होंने लिप फिलर्स और नोज जॉब करवाया है, और उन्होंने अपनी इस सच्चाई को बेबाकी से स्वीकार किया है।

खुशी कपूर के इस ईमानदारी से भरे बयान ने कई लोगों का दिल जीत लिया है। कई यूजर्स ने उनकी सराहना की है कि इतने बड़े स्टार किड होने के बावजूद उन्होंने अपनी सच्चाई को स्वीकार किया। इसके अलावा, खुशी अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर भी चर्चा में हैं। वे जल्द ही सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ एक नई फिल्म में नजर आ सकती हैं।

About Post Author