कार्तिक आर्यन और डायरेक्टर कबीर खान ने स्टारकास्ट की महंगी फीस को लेकर की बात, कहा – ‘ये स्वस्थ चर्चा है’

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर चर्चा में हैं| इसी बीच एक बातचीत के दौरान कार्तिक आर्यन और कबीर खान ने कहा कि फिल्म के बजट को काबू में रखने पर गंभीर चर्चा होनी चाहिए। उनका मानना है कि बढ़ती स्टार फीस और ओवरहेड लागत पर बहस के अच्छे नतीजे निकल सकते हैं।

Kartik Aaryan Starts Shooting For Kabir Khan Untitled Film Amidst Satyaprem  Ki Katha - Entertainment News: Amar Ujala - Kartik Aaryan:कबीर खान की  अपकमिंग फिल्म पर काम शुरू, कार्तिक आर्यन ने शानदार

स्टारकास्ट फीस को लेकर की बात

एक ओर बड़ी फिल्मों के एक के बाद एक फ्लॉप हो रही हैंं और दूसरी ओर कुछ बड़े सितारों की फीस बढ़ती जा रही है। इस वजह से प्रोड्यूसरों को काफी धन खर्च करना पड़ रहा है।

कार्तिक आर्यन ने कहा

कार्तिक आर्यन ने कहा, “जब कोई फिल्म रिलीज होती है तो उसके बहुत सारे अधिकार होते हैं। आपको इसमें से ‘x’ राशि मिलती है। यदि आपकी स्टार वैल्यू और पूरे प्रोजेक्ट की कीमत पूरी टीम को लाभ देती है, तो मुझे लगता है कि खर्च बढ़ जाता है। यदि ऐसा नहीं होता है, तो आपको कटौती करनी चाहिए। ये स्वस्थ चर्चा है।”

कबीर खान ने खर्च को लेकर कहा 

कबीर खान ने सलमान खान के “एक था टाइगर” और “बजरंगी भाईजान” जैसी बड़े बजट की ब्लॉकबस्टर फिल्मों का डायरेक्शन किया था। उन्होंने कहा कि ये चर्चा महामारी के बाद उद्योग में बदलाव की वजह से शुरू हुई है।

डायरेक्टर ने कहा, “ये स्वस्थ बहस है। कोविड के बाद एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर इस चर्चा में शामिल हो रहे हैं। दर्शकों के देखने के पैटर्न में बदलाव आया है। सिनेमाघरों में जाने की आदत कम हो गई है। ये पूरी बहस इस बारे में थी कि क्या किया जा सकता है या क्या रास्ते अपनाए जा सकते हैं, जिनसे हम पैसे कमा सकें?”

ओटीटी को लेकर कही ये बात 

उन्होंने कहा, “ओटीटी से अच्छी कमाई होती है। लेकिन एक समय के बाद इंडस्ट्री को परेशानी होने लगती है। पहले की तरह रिकवरी नहीं हो पाती है। जाहिर तौर पर बजट को काबू में रखने की कोशिश की जाएगी।”

यह भी पढ़ें – शरवरी की मुंज्या सिनेमाघरों में हुई रिलीज, दर्शकों ने शेयर किये रिव्यू

About Post Author