करीना कपूर खान के लग्जरी लाइफ वाले बयान से सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

KNEWS DESK- करीना कपूर खान इस समय सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार उनके अभिनय के कारण नहीं बल्कि उनके हालिया बयान के कारण। करीना कपूर का हालिया बयान लग्जरी लाइफ पर चर्चा में आ गया है और इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

करीना का बयान

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें क्लिंट ईस्टवुड का कोट शामिल था। इस पोस्ट में उन्होंने लग्जरी जीवन की परिभाषा पर अपनी राय साझा की। करीना ने लिखा, घड़ी, कंगन में लग्जरी फील मत करो। इसे हवेली या बड़े बड़े घरों में मत देखो। ये तो हंसी और दोस्ती से मिलती है। चेहरे पर बारिश की बूंदों से मिलती है। किसी को गले लगाने और किस करने से मिलती है। गिफ्ट्स, पार्टियों या इवेंट में इसकी तलाश न करें। लग्जरी वो होती है जब लोग आपको प्यार करते हैं। आपको रिस्पेक्ट देते हैं। आपके पोते-पोतियों के साथ खेलने में जो आनंद आता है। यही सब लग्जरी हैं जो छोटी-छोटी चीजों से मिलती हैं जिन्हें पैसों से नहीं खरीदा जा सकता है।

पिंक कलर के अनारकली सूट में करीना कपूर खान का रॉयल लुक, इतनी है कीमत - Bollywood News AajTak

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

करीना कपूर के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर काफी आलोचनात्मक प्रतिक्रियाएं आई हैं। यूजर्स ने उनके बयान को उनकी खुद की लग्जरी लाइफ से जोड़कर देखा और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, यह विडंबना है कि इनकी लग्जरी लाइफ की बात करते हुए वे खुद के पास पटौदी पैलेस और स्विट्जरलैंड की गस्ताद जैसी जगहों पर जाने की सुविधा है।

दूसरे यूजर ने कहा- सेलेब्स अपने ही बबल में रहते हैं। इन्हें इस बबल से निकाल दो, फिर इन्हें लग्जरी का असली मतलब समझ में आएगा। एक अन्य यूजर ने इस मुद्दे को और भी तीखा बनाते हुए कहा, ये लग्जरी ही है कि आपके पास इतना पैसा है कि आप कुछ भी कह सकती हैं।

Kareena Kapoor Khan: डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं करीना कपूर, बोलीं - हिंदी सिनेमा में 23 साल बाद डिजिटल डेब्यू एक नई शुरुआत | 🎥 LatestLY ...

करीना की आने वाली फिल्म

करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बताएं तो वह जल्द ही हंसल मेहता की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है और इसके लिए करीना कपूर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में उनके अभिनय की काफी चर्चा हो रही है|

About Post Author