एक बार फिर कॉमेडी का तड़का लगाने आ रहे हैं कपिल शर्मा, फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ का सीक्वल जल्द होगा रिलीज

KNEWS DESK – कपिल शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’, जिसने 2015 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था, अब अपने सीक्वल के साथ दर्शकों को फिर से हंसाने आ रही है। इस फिल्म ने कपिल शर्मा को बॉलीवुड में एक सफल एंट्री दिलाई थी और उनकी कॉमेडी और एक्टिंग को खूब सराहा गया था।

Checkout! Kapil Sharma in Kis Kisko Pyaar Karoon | Bollywood - Hindustan  Times

 

‘किस किसको प्यार करूं 2’ की आधिकारिक घोषणा

हाल ही में आई रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल शर्मा की इस हिट फिल्म का दूसरा पार्ट बनने जा रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में कपिल शर्मा और उनकी चारों पत्नियों की दिलचस्प कॉमेडी फिर से देखने को मिलेगी। हालांकि, फिल्म की कहानी और रिलीज डेट के बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन यह तय है कि कपिल शर्मा फिर से अपनी कॉमेडी के जरिए दर्शकों को हंसाने वाले हैं।

निर्माता और निर्देशक की जोड़ी

‘किस किसको प्यार करूं 2’ के जरिए निर्माता रतन जैन और अब्बास मस्तान की जोड़ी एक बार फिर से साथ आ रही है। इस फिल्म का निर्देशन अनुकल्प गोस्वामी करेंगे, जो पहले पार्ट में भी निर्देशन की बागडोर संभाल चुके हैं। अब्बास मस्तान की क्रिएटिविटी इस सीक्वल में नई जान डालने वाली है, वहीं कपिल शर्मा इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं।

कब होगी शूटिंग?

सूत्रों की मानें तो फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है। फिलहाल फिल्म की कास्टिंग का काम चल रहा है और जल्द ही इसके बारे में आधिकारिक घोषणा की जा सकती है। उम्मीद की जा रही है कि कपिल शर्मा के साथ कई नई और पुरानी एक्ट्रेसेस फिल्म में नजर आ सकती हैं, जो कॉमेडी का तड़का लगाएंगी।

कब रिलीज होगी ‘किस किसको प्यार करूं 2’?

हालांकि मेकर्स ने अभी तक फिल्म की रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन संभावना है कि फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो सकती है। पहले पार्ट की सफलता को देखते हुए, दर्शकों के बीच इस सीक्वल को लेकर काफी उत्साह है।

‘किस किसको प्यार करूं 2’ निश्चित रूप से एक बार फिर से कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक मनोरंजक सफर साबित होगी। फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को कपिल शर्मा की कॉमिक टाइमिंग और मस्ती से भरपूर इस फिल्म में एक और मजेदार अनुभव मिलने की उम्मीद है।

About Post Author