घुंघराले बाल, ग्रीन साड़ी, तीखे तेवर में नजर आईं कंगना रनौत, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

KNEWS DESK- बॉलीवुड की बोल्ड क्वीन कंगना रनौत घुंघराले बाल, ग्रीन साड़ी, तीखे तेवर में नजर आईं। दरअसल, स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। आपको बता दें कि फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

कंगना का लुक साझा करते हुए मेकर्स ने लिखा, ‘सुंदरता और पोज जो अनायास ही हमारा ध्यान खींच लेती है! पेश है चंद्रमुखी2 से चंद्रमुखी के रूप में कंगना रणौत का ईर्ष्यापूर्ण, प्रभावशाली और भव्य पहला लुक।’ मेकर्स ने अलग-अलग भाषाओं में फिल्म का पोस्टर जारी किया है, जिसमें कंगना का शाही अंदाज देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म रिलीज को लेकर भी घोषणा की है। मेकर्स ने बताया है कि यह फिल्म गणेश चतुर्थी के खास मौके पर रिलीज होगी।

https://www.instagram.com/p/CvjSSo0Ra1f/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

बता दें कि इससे पहले लाइका प्रोडक्शंस ने कंगना का एक वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में कगंना की अलग-अलग फिल्मों ‘फैशन’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘क्रिश 3’, ‘क्वीन’, ‘मणिकर्णिका’ से लेकर ‘चंद्रमुखी 2’ तक उनके किरदारों को दिखाया गया था. इस वीडियो साथ कैप्शन में लिखा था- ‘इंतजार खत्म हुआ! अपनी बोल्डनेस, खूबसूरती और कैरेक्टर से सालों तक हमारे दिलों पर राज करने वाली रानी वापस आ गई हैं! देखते रहिए क्योंकि हम कल सुबह 11 बजे चंद्रमुखी 2 से कंगना का पहला लुक जारी करेंगे!’

इन भाषाओं में फिल्म होगी रिलीज

‘चंद्रमुखी 2’ ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है. फिल्म में कंगना राजा के दरबार में एक नर्तकी के किरदार में नजर आएंगी, जो अपनी खूबसूरती और टैलेंट के लिए जानी जाती थी। फिल्म में राघव कंगना के साथ लीड रोल में नजर आएंगे। लाइका प्रोडक्शंस और सुबास्करन की ये फिल्म सितंबर में तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

About Post Author