कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- ‘घर जाकर टॉम एंड जेरी देखते हैं’

KNEWS DESK – बॉलीवुड की दमदार अदाकारा और बीजेपी सांसद कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में 1975 के उस काले अध्याय को दिखाया गया है, जब प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने 21 महीने के लिए देशभर में आपातकाल लागू किया था। कंगना अब उस दौर की घटनाओं को बड़े पर्दे पर उतारने जा रही हैं। फिल्म को लेकर चल रहे विवादों के बीच कंगना ने इसके प्रमोशन में भी तेजी लाई है।

कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- किसी महिला से  प्रेम करते हैं...लेकिन... | Kangana Ranaut targets Congress leader Rahul  Gandhi | कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर साधा निशाना

‘इमरजेंसी’ फिल्म का प्रमोशन जोरों पर

कंगना रनौत ने ‘इमरजेंसी’ के प्रमोशन के लिए कई इंटरव्यू दिए हैं। हाल ही में उन्होंने ‘आप की अदालत’ शो में शिरकत की, जहां उन्होंने फिल्म के बारे में विस्तार से बात की। इस दौरान कंगना ने बताया कि क्यों उन्होंने इस विवादास्पद विषय पर फिल्म बनाने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि यह विषय भले ही विवादित हो, लेकिन इसके जरिए कई छिपी हुई सच्चाइयों का पर्दाफाश होगा।

राहुल गांधी पर कंगना का तंज

शो के दौरान, जब कंगना से पूछा गया कि क्या कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को उनकी फिल्म ‘इमरजेंसी’ पसंद आ सकती है, तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, “अगर वह घर जाकर टॉम एंड जेरी देखते हैं, तो उन्हें इमरजेंसी जैसी मूवी कैसे पसंद आ सकती है।” कंगना के इस बयान ने दर्शकों के बीच जमकर ठहाके लगाए और सोशल मीडिया पर भी यह टिप्पणी तेजी से वायरल हो गई।

फिल्म को लेकर विवाद

‘इमरजेंसी’ की रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर विवाद उत्पन्न हो चुके हैं। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने कुछ सीन हटाने के बाद ही फिल्म को सर्टिफिकेट देने की बात कही है। इस पर कंगना ने कड़ी प्रतिक्रिया दी और अपनी फिल्म को पूरी सच्चाई के साथ पेश करने की बात कही।

कंगना का निर्देशन और अभिनय

इस फिल्म में कंगना रनौत ने न केवल अभिनय किया है, बल्कि इसका निर्देशन भी खुद ही किया है। साथ ही वह इस फिल्म की सह निर्माता भी हैं। कंगना के मुताबिक, उन्होंने यह फिल्म इसलिए बनाई ताकि नई पीढ़ी उन घटनाओं के बारे में जान सके, जो आपातकाल के दौरान देश में घटी थीं। ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट 6 सितंबर तय की गई है, और इस फिल्म के जरिए कंगना एक बार फिर अपने अभिनय और निर्देशन का लोहा मनवाने के लिए तैयार हैं। फिल्म की रिलीज से पहले ही इसकी चर्चा जोरों पर है, और कंगना का आत्मविश्वास इस बात का संकेत है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है।

About Post Author