कंगना रनौत को पीएम नरेंद्र मोदी से है शिकायत, कहा – ‘मुझे बहुत ज्यादा शिकवा…’

KNEWS DESK – एक्ट्रेस कंगना रनौत  अब राजनीति में भी सक्रिय हैं, ने हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी शिकायत जाहिर की है। कंगना, जो मंडी लोकसभा सीट से सांसद हैं, ने बताया कि उन्हें पीएम मोदी से मिलने का मौका नहीं मिला, जबकि उन्हें उम्मीद थी कि वे नए राजनीतिक नेताओं को गाइड करेंगे।

Kangana Ranaut Exclusive: 'बॉलीवुड एक होपलेस जगह है, मैंने सबको अपना दुश्मन बना ल‍िया', क्यों बोलीं कंंगना रनौत - Kangana ranaut calls bollywood a hopeless place everybody is my enemy ...

कंगना की शिकायत

कंगना ने एक विशेष इंटरव्यू में कहा, “मुझे बहुत ज्यादा शिकवा है। एक तो मैं कब से उनसे मीटिंग मांग रही हूं। ऊपर से आप कह रहे हैं कि वह सभी से मिलते हैं… मुझे अभी तक उनसे मिलने का समय नहीं मिला।” कंगना का यह बयान प्रधानमंत्री मोदी की गाइडेंस को लेकर उनके आस्थाओं और अपेक्षाओं को उजागर करता है।

फिल्म “इमरजेंसी” की तैयारी

कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी और कंगना इसे डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, और सतीश कौशिक जैसे सितारे भी शामिल हैं। कंगना इस समय फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं और फिल्म का एक गाना भी रिलीज हो चुका है।

बॉलीवुड में कंगना की स्टैंड

फिल्म प्रमोशन के दौरान, कंगना ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने कई बड़े एक्टर्स के साथ फिल्म करने से इंकार कर दिया था, जिनमें रणबीर कपूर भी शामिल थे। रणबीर कपूर ने कंगना से फिल्म ‘संजू’ के लिए संपर्क किया था, लेकिन कंगना ने इसे स्वीकार नहीं किया।

राजनीति और फिल्मी दुनिया का बैलेंस

कंगना रनौत, जो अब राजनीति और फिल्मी दुनिया दोनों में सक्रिय हैं, ने अपनी दोनों भूमिकाओं में बैलेंस बनाने की कोशिश की है। उनका राजनीति में आना और एक सफल फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के तौर पर काम करना, दोनों ही उनके लिए महत्वपूर्ण हैं।

About Post Author