कंगना रनौत ने बॉलीवुड स्टार्स को बताया बेवकूफ, कहा – ‘ये लोग टिड्डों की तरह…’

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों और तीखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक बार फिर उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर निशाना साधा है। हाल ही में एक पॉडकास्ट में, कंगना ने बॉलीवुड के सेलेब्स की तुलना ‘टिड्डों’ से की और उन्हें घमंडी बताते हुए कहा कि वे केवल ब्रांडेड बैग्स और कारों के बारे में सोचते हैं। कंगना का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने इंडस्ट्री के लोगों के लाइफस्टाइल और उनके सोचने के तरीके पर सवाल उठाए हैं।

कंगना रनौत ने बॉलीवुड के लोगों को बताया मूर्ख और बुद्धिहीन, कहा- उनकी  पार्टियां ट्रॉमा हैं, वो टिड्डे जैसे हैं - kangana ranaut calls bollywood  people dumb and ...

‘बॉलीवुड वालों का जीवन फिजिकल ट्रेनिंग और सोने तक सीमित’: कंगना

राज शमानी के पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान, कंगना रनौत ने स्पष्ट किया कि वह खुद को बॉलीवुड का हिस्सा नहीं मानतीं और वहां के लोगों के साथ दोस्ती नहीं कर सकतीं। उन्होंने कहा, “बॉलीवुड वाले खुद में ही खोए रहते हैं। वे मूर्ख और प्रोटीन शेक के शौकीन हैं। मैंने कई बॉलीवुड वालों को देखा है, जो सुबह उठकर थोड़ी फिजिकल ट्रेनिंग करते हैं, फिर दोपहर में सो जाते हैं, शाम को जिम जाते हैं और रात को सो जाते हैं या टीवी देखते हैं। ये लोग टिड्डों की तरह होते हैं, जिनको कुछ पता हीं होता। उनके पास कोई मतलब की बात नहीं होती।”

बॉलीवुड की पार्टियों को बताया ‘ट्रॉमा’

कंगना ने बॉलीवुड की पार्टियों को ‘फेक’ बताते हुए उनकी निंदा की। उन्होंने कहा कि ये पार्टियां केवल दिखावे के लिए होती हैं, और इनमें कोई वास्तविकता नहीं होती। कंगना ने उन फेमस लोगों की भी नकल की, जो अपने शेड्यूल, वजन, डाइट और डेटिंग अफवाहों पर चर्चा करते रहते हैं। उन्होंने कहा, “ये ट्रॉमा है… मेरे लिए बॉलीवुड की पार्टीज ट्रॉमा जैसी हैं।” कंगना के इस बयान ने इंडस्ट्री के लोगों के लाइफस्टाइल पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

वर्कफ्रंट

जहां कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं, वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों अपनी मच अवेटेड पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में कंगना ने न केवल अभिनय किया है, बल्कि इसका निर्देशन भी किया है। फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। ‘इमरजेंसी’ 1975 में भारत में लगी आपातकाल पर आधारित है। कंगना के साथ इस फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, और सतीश कौशिक जैसे अनुभवी कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, और इसे लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है।

कंगना रनौत का यह बयान और उनका वर्कफ्रंट दोनों ही उनके फैंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। एक तरफ जहां उनके बयान बॉलीवुड में हलचल मचा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी फिल्म ‘इमरजेंसी’ से उनके प्रशंसकों को एक बार फिर धमाकेदार प्रदर्शन की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें – कोलकाता रेप केस को लेकर मिथुन चक्रवर्ती ने जाहिर किया दुख, कहा – ‘सिर उठाकर नहीं…’

About Post Author