तनु वेड्स मनु 3 में एक बार फिर धमाल मचाएंगे कंगना रनौत और आर माधवन, लेकिन होगा ये ट्विस्ट

KNEWS DESK – तनु वेड्स मनु और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी हिट फिल्मों के बाद, फैंस काफी समय से इस फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त का इंतजार कर रहे थे। अब, इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसने सभी को रोमांचित कर दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्देशक आनंद एल राय ने तनु वेड्स मनु 3 की तैयारी शुरू कर दी है, और इस बार कंगना रनौत फिल्म में ट्रिपल रोल निभाने जा रही हैं।

फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, आएगी तनु वेड्स मनु 3, कंगना रनौत ने खुद कर दिया  कन्फर्म | Tanu Weds Manu 3 Film Release R Madhavan Kangana Ranaut Movie 3rd  Part Details Out Tejas

कंगना रनौत का ट्रिपल रोल: एक नया प्रयोग

पहले के दोनों भागों में कंगना ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था। खासतौर पर, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में उनका डबल रोल (तनु और दत्तो) दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हुआ था। अब, इस नई फिल्म में कंगना को तीन अलग-अलग किरदार निभाने का मौका मिलेगा। यह उनके करियर का एक महत्वपूर्ण प्रयोग होगा, जिसे वह लेकर काफी उत्साहित हैं।

फिल्म की कहानी और कंगना की उत्सुकता

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की कहानी लगभग पूरी हो चुकी है, और मेकर्स जल्द ही कंगना को पूरी स्क्रिप्ट सुनाने वाले हैं। यह फिल्म कंगना को एक कलाकार के रूप में खुद को फिर से परिभाषित करने और कुछ नया करने का मौका देगी। कंगना भी इस चुनौतीपूर्ण रोल के लिए बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि यह उन्हें एक बार फिर से अपने अभिनय कौशल को साबित करने का अवसर प्रदान करेगा।

रिलीज की तारीख और शूटिंग का शेड्यूल

फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय फिलहाल धनुष और कृति सेनन के साथ अपनी नई फिल्म “तेरे इश्क में” की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस प्रोजेक्ट के पूरा होने के बाद, तनु वेड्स मनु 3 की शूटिंग शुरू होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग जुलाई या अगस्त 2025 तक पूरी हो जाएगी, और फिल्म के साल 2026 में रिलीज होने की उम्मीद है।

कंगना की अन्य परियोजनाएं

जहां कंगना “तनु वेड्स मनु 3” को लेकर उत्साहित हैं, वहीं वह अपनी आने वाली फिल्म “इमरजेंसी” को लेकर भी चर्चा में हैं। इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं, और इस फिल्म की रिलीज के लिए सेंसर बोर्ड के सर्टिफिकेट का इंतजार कर रही हैं। कंगना का यह रोल उनके फिल्मी करियर में एक और नया अध्याय जोड़ने जा रहा है, जिससे फैंस को उनसे और अधिक उम्मीदें हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.