कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री पर लगाया आरोप, कहा – ‘मेरे खिलाफ बहुत साजिश रची गई’

KNEWS DESK – बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में कंगना दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म का हाल ही में रिलीज हुआ ट्रेलर दर्शकों के बीच काफी चर्चा में रहा और इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। हालांकि, कंगना ने एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री में उनके खिलाफ साजिश होने का दावा किया है, जिससे उन्होंने खुद को अलग-थलग महसूस किया।

कंगना रनौत का खुलासा: 'इमरजेंसी' के लिए फिल्म इंडस्ट्री में साजिश -  emergency star kangana ranaut makes big claim of conspiracy against her in  bollywood - Asianetnews Hindi

कंगना रनौत का खुलासा

एक इंटरव्यू में कंगना ने इंडस्ट्री के भीतर होने वाले विरोध का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि कई कास्टिंग डायरेक्टर्स, सिनेमैटोग्राफर्स और यहां तक कि एक्टर्स ने उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया। कंगना ने कहा, “इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों ने अन्य लोगों को मेरे साथ काम न करने के लिए हिदायत दी। मेरे खिलाफ बहुत साजिश रची गई।”

चुनौतियों के बावजूद कंगना की टीम का समर्थन

कंगना ने आगे बताया कि इन चुनौतियों के बावजूद, वे भाग्यशाली महसूस करती हैं कि उन्हें अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, सतीश कौशिक और महिमा चौधरी जैसे कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। उन्होंने कहा, “जब लोग कठिन समय में आपके साथ काम करना चुनते हैं, तो यह सबसे अच्छा एहसास होता है। मेरी इमरजेंसी कास्ट ने मुझे काफी सम्मान और प्यार दिया है, और इसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगी।”

‘इमरजेंसी’ बनाने के दौरान का संघर्ष

यह पहली बार नहीं है जब कंगना ने अपने खिलाफ हो रही साजिशों के बारे में बात की है। ‘इमरजेंसी’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान भी उन्होंने इस मुद्दे पर प्रकाश डाला था। कंगना ने कहा, “इस फिल्म को बनाते समय मुझे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा है। हर फिल्म को बाधाओं का सामना करना पड़ता है, लेकिन मुझे कई ऐसे देवदूत मिले जिन्होंने इन बाधाओं के बीच मेरा समर्थन किया। मैं अपने कलाकारों को स्पेशली थैंक्यू कहना चाहती हूं।”

कंगना ने यह भी कहा, “हर कोई जानता है कि फिल्म इंडस्ट्री ने मेरा बायकॉट कर दिया है। मेरे साथ खड़ा होना, मेरी फिल्म का हिस्सा बनना, और मेरी तारीफ करना आसान नहीं है। लेकिन मेरी इमरजेंसी कास्ट ने यह सब किया है।”

‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट और राजनीति में कंगना की एंट्री

कंगना रनौत अब राजनीति में भी अपना कदम रख चुकी हैं और मंडी सीट से बीजेपी की सांसद हैं। सांसद बनने के बाद उनकी पहली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है। यह फिल्म 6 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद है कि यह फिल्म कंगना के करियर में एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगी।

About Post Author