‘जिगरा’ के डायरेक्टर वासन बाला ने श्रद्धा कपूर से मांगी माफी, कहा – ‘भूल चूक माफ…’

KNEWS DESK – आलिया भट्ट की इस साल की सबसे मच अवेटेड फिल्म ‘जिगरा’ का हाल ही में टीज़र-ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसने फैंस और फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचा दी है। ट्रेलर ने न केवल आलिया के फैंस, बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को भी प्रभावित किया है, जो इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे। इस फिल्म में आलिया के साथ नए चेहरे वेदांग रैना भी नज़र आएंगे, जो आलिया के भाई का किरदार निभा रहे हैं।

‘जिगरा’ के ट्रेलर ने मचाया धमाल

फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट के जबरदस्त अभिनय और इमोशनल स्टोरीलाइन को देखकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं। इस टीजर को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है, और फैंस ने इसे “धमाकेदार” करार दिया है। ट्रेलर ने यह संकेत दिया कि फिल्म एक भाई-बहन के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें आलिया अपने भाई की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं।

fallback

वासन बाला द्वारा निर्देशित इस फिल्म में इमोशन, ड्रामा और एक्शन का बेहतरीन मिश्रण देखने को मिल रहा है। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी और संगीत भी चर्चा का विषय बने हुए हैं।

वासन बाला ने श्रद्धा कपूर से मांगी माफी

‘जिगरा’ के ट्रेलर के रिलीज के बाद, बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने आलिया और निर्देशक वासन बाला की जमकर तारीफ की। श्रद्धा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रेलर की प्रशंसा करते हुए लिखा, “ये तो थिएटर में भाई के साथ देखना है। क्या कमाल की लड़की है आलिया भट्ट, क्या कमाल का ट्रेलर है वासन बाला, हैशटैग जिगरा।”

श्रद्धा की तारीफ से फैंस काफी खुश हुए, लेकिन उन्होंने वासन बाला को याद दिलाया कि जब उन्होंने ‘स्त्री 2’ की तारीफ की थी, तब उन्होंने श्रद्धा को टैग नहीं किया था, जिसके लिए वासन को ट्रोल भी किया गया था।

fallback

इस प्रतिक्रिया के बाद, वासन बाला ने तुरंत अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर श्रद्धा कपूर से माफी मांगी। वासन ने लिखा, “बहुत-बहुत धन्यवाद श्रद्धा, उम्मीद है कि आप और सिद्धांत भी फिल्म को एन्जॉय करेंगे… और अनरिलेटेड लेकिन मैं इस बारे में बात करूंगा। आपके फैंस से माफी… भूल चूक माफ।” वासन की इस ईमानदारी भरी माफी को फैंस ने सकारात्मक रूप में लिया और इसे एक प्यारी बात के रूप में देखा।

फिल्म ‘जिगरा’ की रिलीज की तैयारी

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की यह फिल्म अगले महीने 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता चरम पर है, और ट्रेलर ने उनकी उम्मीदों को और भी बढ़ा दिया है। इस फिल्म के साथ, आलिया भट्ट एक बार फिर दर्शकों के दिलों में छाने के लिए तैयार हैं, और ‘जिगरा’ से उनकी परफॉर्मेंस की काफी सराहना की जा रही है। निर्देशक वासन बाला की कड़ी मेहनत और कहानी की गहराई भी इस फिल्म को खास बना रही है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.