जाह्नवी-राजकुमार की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ सिनेमाघरों में हुई रिलीज, दर्शकों ने शेयर किये रिव्यू

KNEWS DESK – जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है| फिल्म की कहानी एक क्रिकेट प्रेमी पर बेस्ड है| वहीं अब फिल्म को लेकर दर्शकों ने अपनी राय देना शुरू कर दिया है आपको बताते हैं कि फैन्स को कैसी लगी फिल्म|

Rajkummar Rao, Janhvi Kapoor's 'Mr And Mrs Mahi' to release on this date -  India Today

फिल्म की कहानी 

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव मुख्य जोड़ी महेंद्र, जो एक पूर्व क्रिकेटर है और महिमा, जो एक डॉक्टर है, की भूमिका में हैं। महेंद्र को अपनी पत्नी में क्रिकेट की प्रतिभा दिखाई देती है, जिसके बाद वह उसे अपने सपने को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित करता है और उसका कोच बन जाता है। मिस्टर एंड मिसेज माही” का निर्माण जी स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है।

फैन्स ने शेयर किया रिएक्शन 

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही को फैन्स की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है| इस पर एक एक यूजर ने कहा कि “यह एक औसत फिल्म है। यह वह नहीं है जिसकी हमने उम्मीद की थी, यह एक बहुत ही सरल कहानी है। हमने ऐसी कहानियां पहले भी देखी हैं। एक आदमी का सपना होता है, लेकिन वह सच नहीं होता, इसलिए वह अपनी पत्नी को उस सपने को पूरा करते हुए देखता है। लेकिन यह उतना मनोरंजक नहीं था”

एक अन्य यूजर ने कहा कि “दोनों अभिनेताओं का अभिनय अच्छा था। राजकुमार राव एक बेहतरीन अभिनेता हैं, लेकिन जाह्नवी ने भी बहुत प्रभावित किया है। अभिनय के लिहाज से दोनों अच्छे थे, लेकिन कहानी बहुत औसत है। आप आसानी से पहले से ही अनुमान लगा सकते हैं कि कहानी में क्या होने वाला है।”

एक यूजर ने कहा कि “फिल्म में एक प्रेरणादायक संदेश है और अभिनेताओं का अभिनय भी अच्छा था। “मैं कहूंगा कि यह फिल्म बहुत प्रेरणादायक है, जो लोग कहते हैं कि महिलाएं क्रिकेट नहीं खेल सकतीं, यह फिल्म वास्तव में उनके लिए बनी है। यह हमें दिखाती है कि हर कोई क्रिकेट खेल सकता है और यह सब आपके जुनून पर निर्भर करता है”

एक यूजर ने राजकुमार राव की तारीफ की है और कहा कि  “मुझे राजकुमार राव का अभिनय बहुत पसंद आया। सच कहूं तो वह इंडस्ट्री में बहुत कम आंका जाने वाला अभिनेता है और वह अधिक पहचान का हकदार है।”

यह भी पढ़ें – अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- ‘ज्ञान और ध्यान प्रधानमंत्री की नाटकीयता के दो पहलू…’

About Post Author